Monday, May 6, 2024

3 एक्का’ ने गुजराती बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए

हाल ही में रिलीज़ हुई सोशल कॉमेडी ‘3 एक्का’ (ट्रॉन एक्का) ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करके इतिहास रच दिया है, जिससे यह गुजरात में सबसे सफल ब्लॉकबस्टर में से एक बन गई है।इस बड़ी सफलता के परिणामस्वरूप ‘3 एक्का’ ने कई प्रमुख रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, जिसमें पहले दिन सबसे ज्यादा कलेक्शन, वीकेंड में सबसे ज्यादा कलेक्शन और राज्य में पहले हफ्ते में सबसे ज्यादा कलेक्शन हासिल करने वाली पहली गुजराती फिल्म बनना शामिल है। नवीनतम व्यापार रिपोर्टों के अनुसार, आनंद पंडित और वैशाल शाह द्वारा निर्मित फिल्म को इन मील के पत्थर को पार करने में केवल 20 दिन लगे और प्रति दिन 800 से अधिक शो के साथ लगभग 250 थिएटरों में सफलतापूर्वक चल रही है।
“बॉक्स ऑफिस पर हमें जो स्वागत मिला है, उससे हम वास्तव में खुश हैं। मेरा दृढ़ विश्वास है कि फिल्म निर्माण में सिर्फ एक फिल्म बनाना और उसे सिनेमाघरों में रिलीज करना ही शामिल नहीं है; यह कहानी कहने, सिनेमा के जादू और खुशी का जश्न मनाने जैसा है। परिवार के अनुकूल मनोरंजन। ‘ट्रॉन इक्का’ की थीम ने दर्शकों को प्रभावित किया है क्योंकि इसमें पर्याप्त हास्य है और साथ ही बहुत अधिक रहस्य और साज़िश भी है। आनंद पंडित कहते हैं, “इस संपूर्ण मनोरंजक फिल्म को रिकॉर्ड तोड़ते देखना मुझे बेहद खुशी से भर देता है।”
इस बीच, श्री पंडित के साथ फिल्म का निर्माण करने वाले वैशाल शाह ने फिल्म की सफलता का श्रेय दर्शकों की अपेक्षाओं को पूरा करने की क्षमता को दिया। उन्होंने नए विषयों के माध्यम से गुजराती संस्कृति और भाषा को बढ़ावा देने के लिए अपनी निरंतर प्रतिबद्धता भी व्यक्त की। श्री शाह ने कहा, “3 एक्का की भारी सफलता हमें गुजराती फिल्म उद्योग में रचनात्मक गतिविधियों को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करती है।”
फिल्म की जबरदस्त सफलता का जश्न मनाने के लिए निर्माताओं ने पिछले दिनों अहमदाबाद में एक भव्य पार्टी का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में पूरी स्टार कास्ट, प्रमुख क्रू सदस्य और प्रोडक्शन टीम ने भाग लिया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles