Sunday, May 5, 2024

भ्रष्टाचार का जश्न मना रही है आम आदमी पार्टी : संबित पात्रा

नई दिल्ली, । आम आदमी पार्टी पर जश्न ए भ्रष्टाचार मनाने का आरोप लगाते हुए भाजपा ने कहा है कि जो लोग भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने आए थे आज वही सबसे कट्टर बेईमान पार्टी के रूप में उभरे हैं।

भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने मनीष सिसोदिया के साथ सीबीआई की पूछताछ के मामले में कहा कि कहा कि आज सुबह से ही सब आम आदमी पार्टी की नौटंकी और ड्रामे को देख रहे हैं। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को एक ही किस्म की पार्टी बताते हुए उन्होंने आगे कहा कि कुछ दिनों पहले जब राहुल गांधी को जांच एजेंसी ने पूछताछ के लिए बुलाया था तब राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी ने भी ऐसा ही किया था। उन्होंने आगे जोड़ा कि नवाब मलिक और संजय राउत की गिरफ्तारी के समय भी इसी तरह का ²श्य नजर आया था।

अरविंद केजरीवाल द्वारा मनीष सिसोदिया की तुलना भगत सिंह से करने की कड़ी आलोचना करते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि ऐसा कर केजरीवाल ने भगत सिंह का अपमान किया है और वहीं भ्रष्टाचार के मामले में जांच एजेंसी द्वारा पूछताछ से पहले महात्मा गांधी की समाधि राजघाट पर सत्याग्रह ऑन करप्शन कर राहुल गांधी और मनीष सिसोदिया ने बापू का भी घोर अपमान किया है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles