Friday, May 3, 2024

समरीन कौर और पार्थ समथान ने अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो- ‘इंसाफ़’ में सभी का दिल जीत लिया

समरीन कौर ने कुछ महीने पहले अपने शानदार लुक्स और बेहतरीन अदाओं से सभी का दिल चुरा लिया था, जब वह बादशाह के साथ उनके म्यूजिक वीडियो बावला में दिखाई दी थीं। अभिनेत्री के डांस स्किल्स और अपनी खूबसूरती के लिए सभी जगह चर्चा का विषय बन गयी थी अब वह अगले चार्टबस्टर के साथ तेजी से सफलता की और बढ़ रही हैं।

समरीन अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो इंसाफ में लोकप्रिय और बेहद आकर्षक पार्थ समथान के साथ नजर आ रही हैं। सूरज चौहान द्वारा गाया गया, वीडियो का पहला पोस्टर हाल ही में जारी किया गया था, जहां दोनों बेहद आकर्षक दिखाई दे रहे हैं और उनकी केमिस्ट्री देखने लायक हैं। और दोनों सितारों को पहली बार स्क्रीन पर एक साथ देखने के लिए प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं।

पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए, समरीन ने कहा, “किसी को हैलो कहने में बस कुछ सेकंड लगते हैं, लेकिन हमेशा के लिए अलविदा कहना आसान नहीं होता! #इंसाफ एक ऐसी प्रेम कहानी है जिसे मिस नहीं करना चाहिए!

देखते रहिये, #इंसाफ जल्द ही प्रदर्शित होने वाली है।

पार्थ पहले से ही अपने रोमांटिक व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं और अब तक, हर शो में अभिनेता ने हमेशा ही अपनी अदाओं से तथा सभी प्रमुख अभिनेत्रियों के साथ शानदार केमिस्ट्री से दर्शकों का दिल जीता है, और अब हम एक बार फिर खूबसूरत समरीन के साथ पार्थ के उसी जादू के जागने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

‘इंसाफ’ को प्रणय काबरा और संदिल डांग द्वारा प्रस्तुत किया गया है, और बेंचमार्क एंटरटेनमेंट के बैनर में इसको निर्मित किया गया है। इसमें सिद्धार्थ अमित भावसार का म्युजिक है और वोकल के साथ, काम्पज़िशन और सॉन्ग भी सूरज चौहान द्वारा लिखे गए हैं। म्युजिक वीडियो में पार्थ समथान और समरीन कौर हैं और इसका निर्देशन राव ढिल्लों ने किया है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles