Friday, May 3, 2024

इन 3 खिलाड़ियों की वजह से प्लेऑफ से बाहर होगी मुंबई इंडियंस, T20 वर्ल्ड कप में भी बन सकते हैं विलेन

गुरुवार को खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 86 रनों से हरा दिया और प्लेऑफ में जगह लगभग पक्की कर ली. कोलकाता की जीत से मुंबई इंडियंस के प्लेऑफ में पहुंचने के रास्ते लगभग बंद हो चुके हैं. मुंबई इंडियंस के लिए प्लेऑफ में पहुंचना नामुमकिन है.

इन 3 खिलाड़ियों की वजह से प्लेऑफ से बाहर होगी मुंबई इंडियंस, T20 वर्ल्ड कप में भी बन सकते हैं विलेन

अगर उसे प्लेऑफ में पहुंचना है तो आखिरी लीग मैच में 250+ स्कोर बनाने के बाद हैदराबाद को 170+ रन से हराना होगा और अगर मुंबई की टीम लक्ष्य का पीछा करती है तो वह किसी भी कीमत पर प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाएगी. मुंबई इंडियंस के तीन ऐसे खिलाड़ी हैं, जो उसके लिए गुनहगार साबित हुए. ये तीन खिलाड़ी T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के लिए भी मुश्किल खड़ी कर सकते हैं और विलेन साबित हो सकते हैं.

सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव को T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में चुना गया है. हालांकि इस सीजन में उनका प्रदर्शन बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा. सूर्यकुमार यादव के खराब प्रदर्शन की वजह से मुंबई इंडियंस प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो गई है.

हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या ने इस सीजन में ना तो गेंद से अच्छा प्रदर्शन किया और ना ही बल्ले से. वर्ल्ड कप में उनका प्रदर्शन ऐसा ही रहा तो भारतीय टीम के लिए मुश्किल खड़ी हो सकती हैं.

राहुल चाहर

राहुल चाहर के घटिया प्रदर्शन की वजह से मुंबई इंडियंस की टीम प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब नहीं हो पाई. पिछले कुछ मैचों में तो मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन से राहुल चाहर को ड्रॉप कर दिया गया. अगर ऐसा ही रहा तो वह भारतीय टीम के लिए T20 वर्ल्ड कप में भी मुसीबत खड़ी कर सकते हैं.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles