Sunday, May 12, 2024

सिंगिंग के बाद अब फिल्म ‘शाहकोट’ में एक्टिंग करते दिखेंगे गुरु रंधावा

मुंबई, । संगीत की दुनिया के बेताज बादशाह गुरु रंधावा सिंगिंग के बाद अब एक्टिंग में भी हाथ अजमा रहे हैं। वह अपनी पैन-इंडिया फिल्म ‘शाहकोट’ को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं। यह फिल्‍म 9 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस फिल्‍म में पंजाब के गौरव के रूप में पहचान बनाने वाले रंधावा, एक पंजाबी युवा इकबाल सिंह की भूमिका निभाते हैं, जिसके जीवन में विदेश में उद्यम करने के अपने सपनों का पीछा करने के बाद एक अप्रत्याशित मोड़ आता है।

गुरु रंधावा टी-सीरीज बैनर के तहत फिल्म के कुछ गानों में अपनी मनमोहक आवाज भी देंगे, जो इस रोमांटिक कहानी में एक भव्य संगीतमय स्पर्श जोड़ देगी।

कलाकारों में ईशा तलवार भी शामिल हैं, जो दक्षिण भारत में अपनी लोकप्रियता के लिए जानी जाती हैं। वह गुरु की प्रेमिका की भूमिका निभाती हैं। वह एक युवा महिला हैं, जिसने अपना पूरा जीवन राज बब्बर द्वारा अभिनीत अपने पिता अब्बा जी की देखभाल में बिताया है।

फिल्म में गुरशाबाद, इकबाल के भरोसेमंद विश्वासपात्र की भूमिका निभा रहे हैं वहीं पंजाबी अभिनेता हरदीप गिल एक भ्रष्ट पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं।

‘लव पंजाब’, ‘फिरंगी’ और ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ जैसी प्रस्तुतियों के लिए प्रशंसित निर्देशक राजीव ढींगरा का लक्ष्य एक ऐसी फिल्म बनाना है जो सीमाओं को पार कर दुनिया भर के दर्शकों से जुड़े।

स्‍काई स्टूडियोज के निर्माता अनिरुद्ध मोहता ने कहा कि यह फिल्‍म पंजाबी अपील से बिल्‍कुल परे है। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज की योजना इसे वास्तव में एक अखिल भारतीय उत्कृष्ट कृति बनाती है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles