Thursday, May 2, 2024

मध्य प्रदेश के खरगौन में यात्रियों से भरी बस पुल से गिरी, सवार थे 70 से 80 लोग

भोपाल/खरगौन,। मध्य प्रदेश के जिला खरगौन में बड़े हादसे की खबर है। दसंगा में एक बस पुल से नीचे गिर गई जिसमें कई यात्रियों की मौत की जानकारी सामने आ रही है। कलेक्टर सहित तमाम वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। दुर्घटना की शिकार हुई बस श्रीखंडी से इंदौर जा रही थी।

मंगलवार सुबह करीब 8.30 बजे यात्रियों से भरी यह बस दंसगा, डोंगरगांव के बीच बोराड़ नदी के पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे जा गिरी। बताया जा रहा है कि एमएसटी हिरामणि ट्रेवल्स की यह बस (एमपी 10 पी 7755) ओवरलोड थी। बस में करीब 70-80 यात्री सवार थे।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है। हादसे में करीब 15 लोगों की मौत होने की जानकारी सामने आ रही है । मृतकों में चालक, परिचालक और क्लीनर भी शामिल हैं। घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और खरगोन जिला अस्पताल भेजा गया है। घटनास्थल पर मौजूद लोग खुद बस से लोगों को बाहर निकालने का प्रयास कर रहे हैं।

खरगोन विधायक रवि जोशी ने पूरी घटना की जानकारी ली और घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। घटनास्थल पर कई वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंच गए हैं।

खरगोन कलेक्टर शिवराज सिंह ने फिलहाल ज्यादा कुछ नहीं बताया है, हालांकि उन्होंने कुछ लोगों की मौत हुई होने की बात स्वीकारी है। वे घटनास्थल पर पहुंच गए हैं ।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles