Monday, May 20, 2024

जसवीर कौर सोनी सब के अलीबाबा – एक अंदाज़ अनदेखा: चैप्टर 2

सोनी सब के लोकप्रिय फैमिली एंटरटेनर ‘अलीबाबा – एक अंदाज़ अनदेखा: चैप्टर 2’ में अली – द रखवाला (अभिषेक निगम) के कारनामों को दिखाया गया है। वह अपने देश की रक्षा के लिए बुरी ताकतों से लड़ता है। यह शो अपने लुभावने किरदारों और मनोरंजक कहानी के कारण प्रशंसकों का पसंदीदा है। इबलीस के रूप में शो में आरव चौधरी की एंट्री के बाद निर्माताओं ने एक और सरप्राइज दिया है। कलाकारों में जसवीर कौर शामिल होने जा रही हैं, जो अली की मां रोशनी की भूमिका निभाएंगी। जहां अली को लगता है कि उसके माता-पिता मर चुके हैं, उसकी मां के उसके जीवन में लौटने के साथ, रहस्य और रोमांच से भरा एक नया अध्याय देखने को मिलने वाला है।

रोशनी एक चुनी हुई, एक दिव्य, मां है जो मृदुभाषी है, लेकिन एक निडर योद्धा भी है जो भगवान और उनकी कृतियों में अपना विश्वास रखती है। अपने शुरुआती दिनों में बुराई से जूझते हुए वह अली के पिता मुस्तफा से मिलीं। उसके जादू और युद्ध तकनीकों के माध्यम से ही था; काबुल को इबलीस और चालीस चोरों से मुक्त कराया गया। हालांकि, इस लड़ाई के दौरान रोशनी ने अपने पति को खो दिया और तब से इबलीस से एक बार फिर युद्ध लड़ने की प्रतीक्षा कर रही है। अपने बेटे के जीवित होने और उसके नक्शेकदम पर चलने से अनजान, रोशनी जल्द ही अली के जीवन में प्रवेश करेगी और एक जादुई विरासत देगी जो बहुत सारी जिम्मेदारियों के साथ आती है।

जसवीर कौर रोशनी की भूमिका निभाएंगी। जसवीर कौर ने कहा, “रोशनी एक ऐसा किरदार है जिसके पास देने के लिए बहुत कुछ है। उसके बड़प्पन, दयालुता और साहस के अंतहीन प्रदर्शन ने उसे एक ताकत बना दिया है। वह एक मजबूत महिला और बेहद प्यार करने वाली मां हैं। इस तरह का किरदार निभाना एक सपने के सच होने जैसा है। मैं फिर से सोनी सब परिवार का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं और इस तथ्य की प्रशंसा करता हूं कि चैनल का संदेश अपने दर्शकों के लिए अच्छी सामग्री प्रदान करना है। इस शो की बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है और मुझे उम्मीद है कि मैं इसके साथ न्याय कर पाऊंगा।

देखिये अलीबाबा एक अंदाज़ अनदेखा: चैप्टर 2, हर सोमवार से शुक्रवार, शाम 7 बजे सिर्फ सोनी सब पर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles