Friday, April 26, 2024

सोनी सब के शो ‘जीजाजी छत पर कोई है’ में साया के गुस्सेद से खुद को कैसे बचाएंगे शर्मा और जिंदल परिवार?

सोनी सब के शो ‘जीजाजी छत पर कोई है’ ने अपने पहेली जैसे और रहस्‍यमयी कथानक और भूतहा एलीमेंट से दर्शकों का भरपूर मनोंरजन किया है और उन्‍हें अपनी टेलीविजन स्‍क्रीन से बांधकर रखा है। आने वाले एपिसोड्स दर्शकों को चौंकाने वाले हैं। दर्शक देखेंगे कि पेंटिंग के नष्‍ट होने से शर्मा और जिंदल परिवारों के लिये परेशानी खड़ी हो जाएगी, क्‍योंकि साया (हिबा नवाब) पहले से कहीं ज्‍यादा गुस्‍से में है।

कहानी आगे बढ़ने के साथ, सीपी (हिबा नवाब) और जीजाजी (शुभाशीष झा) को हवेली के पुराने कमरे के पास एक टोकरी मिलती है, जिसमें एक कंगन छुपा होता है। अब चूंकि सीपी ने खजाने की खोज की है, तो जीजाजी उससे जीतने की कोशिश करते हैं  और उसे एक आइसक्रीम ट्रीट के लिये बुलाते हैं। आइसक्रीम पार्लर जाने के लिये तैयार होते समय सीपी वही कंगन पहनकर आती है और इसके ठीक बाद हवेली में अलौकिक गतिविधियाँ होने लगती हैं। घर में इन दोनों के अलावा हर कोई गौर करता है कि पेंटिंग से कंगन गायब है। जीजाजी का बेस्‍ट फ्रेंड गुलज़ार (विपिन हीरो) दोनों परिवारों, यानि शर्मा और जिंदल की मदद करेगा और पेंटिंग को नष्‍ट करने की योजना बनाता है। ऐसा करने के लिये, वह पेंटिंग लेकर हवेली से चला जाता है।

आगे  क्‍या होगा? क्‍या असामान्‍य गतिविधियाँ रुक जाएंगी, या शर्मा और जिंदल परिवारों के लिये परेशानी दोगुनी हो जाएगी?

सीपी और साया की भूमिका निभा रहीं हिबा नवाब ने कहा, ‘इस शो में दो बिलकुल अलग किरदारों के लिये डबल रोल करके मैं बहुत खुशी हूँ और इसका पूरा मजा ले रही हूँ। आने वाले एपिसोड्स देखकर दर्शक मंत्रमुग्‍ध हो जाएंगे, जब हवेली में अलौकिक गतिविधियाँ होंगी। हर कोई पेंटिंग नष्‍ट करने के अपने प्रयास में विफल होता है। जिंदल और शर्मा परिवार सोचते हैं कि वह पेंटिंग ही असामान्‍य गतिविधियों का कारण है, लेकिन वे सीपी से कंगन चुराने के साया के इरादे को समझ नहीं पाएंगे। हवेली में शर्मा और जिंदल परिवारों के साथ होने वाली रहस्‍यों से भरी कॉमेडी को देखना दर्शकों के लिये दिलचस्‍प होगा।‘’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles