लगातार चार छक्के जड़कर सोशल मीडया पर छाए युवराज

रायपुर,  अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के लगभग दो साल बाद आक्रामक बल्लेबाज युवराज सिंह ने यहां रोड सेफ्टी विश्व सीरीज टी20 के दौरान लगातार चार छक्के जड़े जिसके बाद रविवार सुबह वह सोशल मीडिया पर छा गए।

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह ने पुराने दिनों की याद ताजा करते हुए अपनी बल्लेबाजी से रायपुर के दर्शकों को मोहित कर दिया जिससे इंडिया लीजेंड्स ने शनिवार को शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स को 57 रन से हरा दिया।

दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स की टीम 205 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सात विकेट पर 148 रन ही बना सकी।

तेंदुलकर ने टूर्नामेंट का अपना पहला अर्धशतक जड़ा जबकि युवराज ने 22 गेंद में नाबाद 52 रन की पारी खेली।

भारतीय टीम इस जीत की बदौलत 16 अंक के साथ नेट रन रेट के आधार पर श्रीलंका को पछाड़ते हुए दोबारा शीर्ष पर पहुंच गई है।

तेंदुलकर ने 37 गेंद में 60 रन की पारी के दौरान नौ चौके और एक छक्का मारा जबकि युवराज ने लगातार चार छक्कों सहित छह छक्के और दो चौके मारे।

एस बद्रीनाथ ने भी 34 गेंद में चार चौकों और दो छक्कों की मदद से 42 रन की पारी खेली। यूसुफ पठान ने 10 गेंद में दो चौकों और दो छक्कों से 23 रन बनाए।

जोंटी रोड्स ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया जिसके बाद युवराज ने पारी के 18वें ओवर में तेज गेंदबाज जेंडर डि ब्रुइन पर लगातार चार छक्के जड़कर 2007 टी20 विश्व कप की याद ताजा कर दी जब उन्होंने स्टुअर्ट ब्रॉड के ओवर में लगातार छह छक्के जड़े थे।