हम सामाजिक उत्थान के लिये निरन्तर प्रयासरत रहेंगे – महापौर

उज्जैन: व्यक्ति से समाज और समाज से शहर और देश का उत्थान सम्बद्ध है। हम व्यक्तिगत और सामाजिक उत्थान के माध्यम से विकास पथ पर अग्रसर हैं। फूल डोल चल समारोह की अनुदान राशि का वितरण इसी सिलसिले की एक कड़ी है।
यह बात महापौर श्रीमती मीना विजय जोनवाल ने कही। निगम परिषद हाल में आयोजित एक समारोह में बैरवा समाज की विभिन्न संस्थाओं को चेक भेंट करते हुए महापौर ने कहा कि हमने हमेशा ही पूरे सम्मान के साथ स्वजाति बंधुओं को बड़े आयोजनों में सम्मान निधी भेंट की है। इस बार परिस्थिति बडे़ आयोजन के अनुकुल नहीं होने से इस समारोह को संक्षिप्त किया गया है किन्तु समारोह की प्रतिष्ठा और सम्मान में कोई कमी नहीं आने दी है। आज हम पूरे सम्मान के साथ विभिन्न संस्थाओं के पदाधिकारीयें का सम्मान करते हुए सम्मान निधी के रूप में यह चेक भेंट कर रहे हैं।
महापौर श्रीमती मीना विजय जोनवाल ने कहा कि फूल डोल चल समारोह के क्रम में जो आवेदन प्राप्त हुए थे उनके परीक्षण उपरांत चेक तैयार करवाए गए हैं। हम आशा करते है कि यह क्रम निरंतर बेहतरी के साथ जारी रहेगा।
समारोह में 31 संस्थाओं को रूपये 10,000/- के मान से तथा मुख्य डोल संस्था को रूपये 30,000/- की राशि भेंट की गई है। समारोह में राशि के चेक, आयुर्वेदिक काढ़ा और मास्क महापौर श्रीमती मीना विजय जोनवाल एवं सामान्य प्रशासन विभाग प्रभारी श्रीमती नीलूरानी खत्री ने भेंट किये।
समारोह में अपर आयुक्त श्री मनोज पाठक, उपायुक्त श्री योगेन्द्र पटेल, सहायक अयुक्त श्री सुबोध जैन सम्मिलित रहें। आभार सामान्य प्रशासन विभाग प्रभारी श्रीमती नीलूरानी खत्री ने प्रकट किया।