दाग-बेदाग पर शिवराज-कमल नाथ में छिड़ी जंग

भोपाल,   मध्य प्रदेश में उप-चुनाव की तारीख करीब आने के साथ ही बयानबाजी में तल्खी बढ़ती जा रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के बीच राजनीतिक जीवन के दाग-बेदाग होने को लेकर जंग छिड़ गई है।

मुाख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ पर हमला करते हुए कहा, कमलनाथ कहते हैं कि वो बिलकुल बेदाग हैं! दाग बड़े गहरे हैं, बेनकाब चेहरे हैं, अगर दुनियाभर के वॉशिंग पाउडर भी इस्तेमाल कर लिए जाएं, तो भी वो दाग धुल नहीं सकते! इसलिए कमल नाथ, आप खुद को बेदाग कहना बंद करें।

मुाख्यमंत्री चौहान के हमले का जवाब देते हुए कमल नाथ ने कहा, जो बेदाग थे वो बेदाग ही रहेंगे, इसकी गवाह तो वर्षों से खुद जनता है और जिनके चेहरे दागदार हैं, वो हमेशा दागदार ही रहेंगे, इसकी गवाह भी वर्षों से खुदद जनता है। सही कहा आपने दागदार चेहरों के दाग दुनियाभर के वाशिंग पाउडर से भी धुल नहीं सकते।

कमल नाथ ने आगे कहा, भाजपा की हर दागदार को बेदाग बनाने वाली वाशिंग मशीन में भी वो दाग धुल नहीं सकते और दुनिया भर में ऐसी कोई भी वाशिंग मशीन अभी तक नहीं बनी है जो इन दागदार चेहरों के गहरे दागो को धो सके।