टीवी कलाकार नारायणी शास्त्री और अबरार काजी कोरोना वायरस से संक्रमित

मुंबई,    और अबरार काजी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और वे पृथक-वास में रह रहे हैं।

शास्त्री और काजी महानगर में क्रमश: ‘आपकी नजरों ने समझा’ और ‘ये है चाहतें’ की शूटिंग कर रहे थे। बृहस्पतिवार शाम उनके संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद तत्काल उनकी चिकित्सकीय देखभाल शुरू हुई।

इन कालाकारों की तरफ से शनिवार रात में निर्माताओं ने अलग-अलग बयान जारी किए। ‘आपकी नजरों ने समझा’ के निर्माता ‘फुल हाउस मीडिया प्राइवेट लिमिटेड’ की सोनाली जफर ने बताया कि पूरी टीम पृथक-वास में रह रही है।

जाफरी ने एक बयान में कहा, ‘‘टीवी शो ‘आपकी नजरों ने समझा’ की अभिनेत्री नारायणी शास्त्री कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। उनकी देखभाल की जा रही है और फिलहाल वह पृथक-वास में हैं। इसके बाद तत्काल पूरी टीम को अलग किया गया और जांच कराई गई। हम पूरी टीम के साथ संपर्क में हैं क्योंकि उनका स्वास्थ्य हमारी प्राथमिकता है।’’

‘ये है चाहतें’ का निर्माण एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स कर रही है। कपूर ने कहा कि पूरी टीम का स्वास्थ्य उनके लिए सबसे बड़ी प्राथमिकता है। कलाकार अबरार काजी संक्रमित पाए गए हैं। जैसे ही संक्रमण का पता चला उन्हें चिकित्सकीय सेवा दी गई और वह खुद पृथक-वास में हैं। इसके तत्काल बाद पूरी टीम को अलग किया गया और जांच कराई गई।

जाफर और कपूर ने कहा कि वे बृहन्मुंबई महानगरपालिका के संपर्क में हैं।

वहीं ‘अनुपमा’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे शो के निर्माता रंजन शाही भी संक्रमित पाए गए। उन्होंने बताया कि उन्होंने खुद को अलग कर लिया है और पृथक-वास में रहेंगे।

गायक और टीवी मेजबान आदित्य नारायण और उनकी पत्नी व अभिनेत्री श्वेता अग्रवाल शनिवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। महाराष्ट्र में शनिवार को कोविड-19 के 49,447 मामले सामने आए हैं, जो एक दिन में अब तक का सबसे ज्यादा मामला है।