तुषार एक बेहतरीन पिता : जितेंद्र

नई दिल्ली,   बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र 78 साल के हैं। उनका कहना है कि लॉकडाउन और बढ़ती उम्र ने उन्हें इस बात का एहसास दिलाया कि जब वह एक व्यस्त कलाकार थे, तब उन्हें अपने बच्चों तुषार कपूर और एकता कपूर संग वक्त बिताने का मौका ही नहीं मिला।

अभिनेता ने पिछले महीने अपने परिवार के साथ क्वारंटाइन में रहते हुए एक बेहद ही खास अंदाज से अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट किया।

इस पर मुस्कुराहट के साथ बात करते हुए उन्होंने आईएएनएस को बताया, “यह मेरी दुनिया है।”

लॉकडाउन के बारे में उन्होंने कहा, “मैं अभी निर्माण की अवस्था में हूं। मुझे सिर्फ निर्देश देने हैं। मुझे ईंटों को रखने या बाकी के काम नहीं करने है। मेरे पास करने लायक कुछ ज्यादा काम भी नहीं है, तो चीजें कुछ ज्यादा नहीं बदली है, लेकिन लॉकडाउन के दौरान मैंने यह जाना कि जब मैं एक व्यस्त अभिनेता था, तब अपने बच्चों को अधिक समय नहीं दे पाया। मुझसे यह मौका चूक गया है।”

तुषार को उनके बच्चों के साथ देखकर उन्हें एहसास होता है कि एक पिता के तौर पर वह क्या नहीं कर सके।

इस पर जितेंद्र ने कहा, “जब मैं तुषार को देखता हूं, तो मुझे गर्व का एहसास होता है। वे एक बेहतरीन पिता हैं। एक पिता के तौर पर वह जो हैं, मैं उसका एक प्रतिशत भी नहीं था। उम्र बढ़ने के साथ-साथ और लॉकडाउन की इस खाली अवधि में इन सारी चीजों का एहसास हो रहा है। आखिरकार, आप मरते दम तक सीखते जाते हैं।”