गुपकर गिरोह को राष्ट्रीय मूड के साथ चलना होगा, नहीं तो लोग इसे डुबो देंगे : अमित शाह

नई दिल्ली,   केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को गुपकर गठबंधन पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि या तो गुपकर गिरोह को राष्ट्रीय मूड के साथ चलना होगा या फिर लोग इसे डुबो देंगे।

उन्होंने गठबंधन को गुपकर गिरोह के रूप में करार दिया।

दरअसल जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा वापस दिलाने के लिए प्रदेश की मुख्यधारा की राजनीतिक पार्टियों ने मिलकर एक गुपकर संगठन की घोषणा की थी। इस पर निशाना साधते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि गुपकर गिरोह (गैंग) चाहती है कि विदेशी सेना आकर जम्मू कश्मीर में हस्तक्षेप करें। इसके साथ ही उन्होंने गुपकर के लोगों पर तिरंगे का अपमान करने का आरोप भी लगाया।

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, गुपकर गैंग ग्लोबल हो रहा है! वे चाहते हैं कि विदेशी सेना जम्मू-कश्मीर में हस्तक्षेप करे। गुपकर गैंग भारत के तिरंगे का भी अपमान करता है। क्या सोनिया जी और राहुल जी गुप्कर गैंग की ऐसी चालों का समर्थन करते हैं? उन्हें भारत के लोगों को अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए।

गृह मंत्री ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। शाह ने कहा, कांग्रेस और गुपकर गैंग जम्मू-कश्मीर को आतंक और अशांति के युग में वापस ले जाना चाहते हैं। वे अनुच्छेद 370 को हटाकर दलितों, महिलाओं और आदिवासियों के अधिकारों को छीनना चाहते हैं। यही कारण है कि उन्हें हर जगह लोगों द्वारा अस्वीकार किया जा रहा है।