गायिका नॉर्मनी कहती हैं हार्मनी बैंड में होने से उनका आत्मविश्वास बढ़ा

लॉस एंजेलिस,   सिंगर नॉर्मनी ने खुलासा किया है कि किस तरह लड़कियों के ग्रुप फिफ्थ हामोर्नी का सदस्य बनने से उनका आत्मविश्वास बढ़ा है।

पीपुल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा, यह आपकी खुद के बारे में धारणा बदल देता है। इतनी कम उम्र की होने के नाते और जनता की हमारे लिए तुलना सुनकर मेरे आत्मविश्वास में एक उछाल आया।

उन्होंने कहा कि वह पहले खुद पर विश्वास नहीं करती थी क्योंकि मुझे ऐसा लगता ही नहीं था कि मुझे मौका दिया गया था। फिर मैंने खुद को आइने में देखकर मेनिफेस्ट करना और वो चीजें बोलना शुरू किया, जो मैं चाहती थी और इस तरह महसूस करती थी कि मैंने उन्हें पा लिया है। जैसे- नॉर्मनी तुम मनोरंजन करने में सबसे आगे कहो, तुम पूरी पीढ़ी को रिप्रजेंट करती है। तुम्हारा एक मकसद है।

बता दें कि इस बैंड में मूल रूप से ब्रुक, कैमिला कैबेलो, दीना जेन, लॉरेन जौरगुई हैं।

नॉर्मनी ने आगे कहा, जब लोग आपके ऊपर नजर रखते हैं, सम्मान करते हैं और आप पर विश्वास करते हैं तो यह खतरनाक है। लेकिन यह निश्चित रूप से मुझमें आत्मविश्वास बढ़ाता है। मैं आभारी हूं कि मुझे इतने लोगों ने देखा-सुना। एक अश्वेत महिला होने के नाते, मुझे लगता है कि हम इतने बहुआयामी हैं और हमारे पास इतना है कि हमें अश्वेत लड़कियों और अश्वेत लड़कों को दिखाना अहम है कि वो कुछ भी बन सकते हैं जो वे चाहते हैं।