संडलवुड ड्रग्स केस: रागिनी, संजना को जमानत देने से कोर्ट का इनकार

बेंगलुरु,  )। बेंगलुरु की विशेष नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) कोर्ट ने कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी को हाई-प्रोफाइल संडलवुड ड्रग्स मामले में उनके कथित संबंध के चलते जमानत देने से इनकार कर दिया है।

इन अभिनेत्रियों के साथ-साथ मामले के अन्य आरोपियों की जमानत पर भी सुनवाई को 30 सितंबर तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। एनडीपीएस अदालत ने 2 आरोपियों विनय कुमार और शिवा प्रकाश की अग्रिम जमानत की अर्जी को भी खारिज कर दिया है। ये दोनों अब तक गिरफ्तारी से बचे हुए हैं।

 

इनके अलावा अभिनेता विवेक ओबेरॉय के बहनोई आदित्य अल्वा की तलाश भी केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) कर रही है। अब तक हाई प्रोफाइल पार्टी प्लानर वीरेन खन्ना, कथित ड्रग पैडलर्स लुम पेपर सांबा, राहुल टोंस, प्रशांत रांका और नियाज को गिरफ्तार किया जा चुका है।

इस मामले में ईडी भी मनी ट्रेल को लेकर जांच कर रही है। वह दो अभिनेताओं समेत अन्य सह-आरोपियों पर भी मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच कर रही है। इसके लिए ईडी ने अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट से अनुमति ली है।

ईडी के अभी वीरेन खन्ना, संजना के दोस्त और रियल एस्टेट कारोबारी राहुल टोंस और रागिनी के सहयोगी बी.के. रविशंकर से पूछताछ करने की उम्मीद है। इन सभी की इसी मामले में गिरफ्तारी हो चुकी है।