सलमान ने प्रशंसकों से सुशांत के परिवार का साथ देने की अपील की

बई,   बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपने प्रशंसकों से सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और उनको चाहने वालों का साथ देने की अपील की है। सलमान की यह अपील उनके खिलाफ दर्ज कराई गई उस आपराधिक शिकायत के बाद आई है जिसमें उन पर दिवंगत अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है।

राजपूत (34) 14 जून को अपने मुंबई स्थित आवास पर मृत मिले थे।

इस हफ्ते की शुरुआत में, मुजफ्फरपुर के एक वकील, सुधीर कुमार ओझा ने बॉलीवुड के बड़े नामचीन लोगों- सलमान खान, फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, एकता कपूर और निर्देशक संजय लीला भंसाली को आरोपी बताते हुए एक याचिका दायर की थी।

खान ने शनिवार को ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से सुशांत के निधन के बाद उनके चाहने वालों की भावनाओं को समझने की अपील की थी।

उन्होंने लिखा, “मेरे सभी प्रशसकों से आग्रह है कि वह सुशांत को पसंद करने वालों का साथ दें और मेरे लिए इस्तेमाल की जा रही भाषा एवं अपशब्दों पर गौर न करें बल्कि इसके पीछे की भावना को समझें। कृपया उनके परिवार एवं प्रशंसकों का साथ दें क्योंकि किसी प्रियजन का जाना बहुत दर्दनाक होता है।”

ओझा ने आरोप लगाया है कि इन बड़े नामों ने सुशांत के करियर को रोकने की कोशिश की। पटना में जन्मे अभिनेता को “काई पो चे”, “एमएस धोनी : द अनटोल्ट स्टोरी” और “छिछोरे” जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

मामले में कुछ अन्य फिल्मकारों को भी सह-आरोपी बनाया गया है।

शनिवार को बिहार की एक अदालत में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए एक शिकायत दर्ज कराई गई थी।