रिया चक्रवर्ती को एनसीबी कार्यालय से भायकुला जेल ले जाया गया

मुंबई,  मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने के एक दिन बाद उन्हें एजेंसी के दक्षिणी मुंबई स्थित कार्यालय से भायकुला जेल ले जाया गया।

मंगलवार को रिया को उनके ‘लिव इन पार्टनर’ सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था और उसके बाद ही उन्हें एक स्थानीय अदालत ने 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

बुधवार सुबह 10 बजकर 15 मिनट पर अभिनेत्री को एजेंसी के अधिकारी भायकुला जेल ले जाने के लिए रवाना हुए। मंगलवार की रात अभिनेत्री एजेंसी के कार्यालय में ही रहीं।

एनसीबी ने दावा किया कि वह मादक पदार्क ‘सिंडेकट’ की सक्रिय सदस्य थीं और उन्होंने राजपूत, अपने ब्वॉयफ्रेंड के लिए मादक पदार्थ खरीदे थे। अदालत ने अभिनेत्री की जमानत याचिका खारिज कर दी। हालांकि एनसीबी ने यह भी बताया कि वह अभिनेत्री को अपने हिरासत में नहीं रखना चाहती है क्योंकि वह उनसे तीन दिन तक पूछताछ कर चुकी है।

गिरफ्तारी के तुरंत बाद उन्हें कोविड-19 जांच के लिए मध्य मुंबई के बीएमसी संचालित सायन अस्पताल ले जा जाया गया। वहां उनकी कोविड-19 जांच रिपोर्ट निगेटिव आई। इसके बाद उन्हें दक्षिणी मुंबई के एजेंसी के कार्यालय शाम सात बजकर 15 मिनट के आसपास ले जाया गया और वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अदालत के समक्ष पेश किया गया।