शुरुआत के लिए रियलिटी शो बेहतर जगह : नेहा भसीन

नई दिल्ली,  । रियलिटी शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली गायिका नेहा भसीन का कहना है कि शुरुआत करने के लिए इस तरह के प्लेटफॉर्म काफी बेहतर होते हैं, लेकिन इनमें जीत हासिल करने का मतलब यह नहीं है कि आपका करियर अब पूरी तरह से सेट हो गया है।

साल 2002 में कोक वी पॉपस्टार में भाग लेकर जीत हासिल करने के बाद नेहा पांच लड़कियों के पॉप गर्ल ग्रुप विवा में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही थीं। इसके बाद उन्होंने कुछ खास, धुनकी और जग घुमेया जैसे कई हिट बॉलीवुड गीतों को भी अपनी आवाज दी।

रियलिटी शोज पर अपनी राय रखते हुए नेहा ने आईएएनएस को बताया, रियलिटी शो एक बेहतर स्टार्टिग पॉइंट हो सकता है। मेरे लिए भी यह काफी अच्छा साबित रहा है। हालांकि अपना सोलो करियर बनाने के लिए मुझे खुद मेहनत करनी पड़ी है। मुझे नहीं लगता कि रियलिटी शोज में चले जाने या जीत हासिल करने का मतलब यह नहीं है कि आपका करियर सेट हो गया है। यह एक शुरुआती शानदार कदम है और हमें इसे इसी तौर पर लेना चाहिए।

नेहा जल्द ही आने वाले शो इंडियन प्रो म्यूजिक लीग में एक टीम कप्तान के रूप में नजर आएंगी। इसमें भारत के विभिन्न क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करने वाली छह टीमें होंगी, जिनमें से हर एक को किसी सेलिब्रिटी द्वारा सपोर्ट किया जाएगा और टीम के कप्तान के रूप में टॉप प्लेबैक सिंगर्स नियुक्त किए जाएंगे।