मेकअप ने मुझे बेहद बुरे ब्रेक-अप से निपटने में मदद की : गायिका हेल्सी

लॉस एंजेलिस,  । गायिका हेल्सी ने अपने रैपर जी-ईजी के साथ हुए पब्लिक ब्रेकअप को याद करते हुए कहा कि शो के पहले किए जाने वाले मेकअप ने उन्हें इससे निटपने में मदद की है।

2018 में अलग होने से पहले हेल्सी ने 1 साल तक रैपर के साथ डेटिंग की थी। अब उन्होंने अपना मेकअप ब्रांड लॉन्च किया है। कॉन्टेक्ट म्यूजिक डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि कैसे मेकअप के कारण वह स्टेज पर जाने से पहले खुद को रोने से रोकती थीं।

उन्होंने कहा, मैं दौरे पर थी और उसी समय मेरा एक बहुत बुरा और सार्वजनिक तौर पर ब्रेक-अप हो गया था। मैं रोती जा रही थी। मैं स्टेज पर सेक्सी, कूल और सशक्त होकर जाने में झिझक रही थी क्योंकि मैं जानती थी इन दर्शकों में से शायद हर व्यक्ति ने मेरे बारे में की गई गॉशिपिंग पढ़ी होगी। खैर, फिर मैंने एक बड़ी सांस ली और खुद को देखा और तैयार हो गई – जैसे मैं किसी युद्ध में जा रही थी। तब तक मेरा मेकअप शुरू हो जाता था और फिर मैं रोती नहीं थी।

खुद अपना मेकअप करने वाली हेल्सी कहती हैं कि वह हमेशा खुद को अलग दिखाने की कोशिश करती हैं। लेकिन अपना मेकअप ब्रांड लाने के दौरान उन्होंने अपनी प्राकृतिक सुंदरता को सराहना सीख लिया है।

उन्होंने कहा, यह वास्तव में मेरे लिए खुद को देखने और जानने में मदद कर रहा था कि यह तुम्हारा चेहरा है। इसके बारे में आप कुछ नहीं कर सकते हैं इसलिए बेहतर है कि आप इसे प्यार करें क्योंकि यही आपको मिला है।