कर्नाटक में केजीएफ स्टार यश के प्रशंसक ने खुदकुशी की

मांड्या,  । कर्नाटक में 25 वर्षीय एक युवक ने मांड्या जिले के कोदीदोड्डी गांव में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मांड्या पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान रामकृष्ण के रूप में हुई है। वह फिल्म केजीएफ के अभिनेता यश और कर्नाटक में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया का बहुत बड़ा प्रशंसक था।

कोदीदोड्डी गांव, टेक हब बेंगलुरु से लगभग 105 किलोमीटर दूर है।

रामकृष्ण कन्नड़ में लिखा एक पेज का सुसाइड नोट छोड़ गया है, जिसमें उसने अपनी दो अंतिम इच्छाओं का उल्लेख किया है। यह दावा करते हुए कि वह सिद्धारमैया और अभिनेता यश दोनों का बहुत बड़ा प्रशंसक है, वह चाहता था कि दोनों उसके अंतिम संस्कार में उपस्थित हों। उसने नोट में लिखा है, यह मेरी आखिरी इच्छा है।

नोट में, रामकृष्ण ने यह भी दावा किया कि वह अपने जीवन में असफल रहा है क्योंकि वह अपनी मां के लिए एक अच्छा बेटा, अपने बड़े भाई के लिए एक अच्छा भाई नहीं बन सका और यहां तक अपने प्यार का दिल जीतने में भी नाकाम रहा।

उसने लिखा, इसलिए, मेरे जीवन में हासिल करने के लिए कुछ नहीं बचा है और मैं अपनी जिंदगी खत्म कर रहा हूं।

घटना के बारे में जानने के बाद, सिद्धारमैया ने कोडिदोड्डी गांव का दौरा किया और उसके अंतिम संस्कार में शामिल हुए।

उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि मैं उससे कभी मिला हूं। लेकिन ऐसी परिस्थितियों में अपने प्रशंसक से मिलना बहुत दुखद है। किसी को भी इतनी कम उम्र में जीवन का अंत नहीं करना चाहिए।

यश ने ट्वीट कर उसकी मौत पर शोक जताया। उन्होंने लिखा, हम अभिनेता आपकी सीटी और तालियां सुनते हैं और जो प्यार आप हम पर बरसाते हैं, उसके लिए जीते हैं? मुझे आपसे (प्रशंसकों) से यह उम्मीद नहीं थी।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।