तु्म्हें और तुम्हारे हुनर को हमेशा याद रखूंगा: सलमान

मुंबई,    बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने करीबी मित्र और संगीतकार वाजिद खान के निधन पर शोक व्यक्त किया। वाजिद खान का कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद सोमवार को एक निजी अस्पताल में निधन हो गया।

अपने भाई साजिद के साथ वाजिद ने सलमान की कई फिल्मों जैसे “वांटेड”, “दबंग” और “एक था टाइगर” में संगीत दिया था।

सलमान ने ट्वीट किया, “वाजिद तुम्हारे लिए और तुम्हारे हुनर के लिए मेरे मन में हमेशा प्यार, इज्जत बनी रहेगी। तुम्हें हमेशा याद रखूंगा। तुम्हारी खूबसुरत रुह को शांति मिलेl”

वाजिद 42 वर्ष के थे। उन्हें पहले से किडनी संबंधी परेशानियां भी थीं। वाजिद के भाई साजिद खान ने उनके कोविड-19 से संक्रमित होने की जानकारी देते हुए ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘ उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ।’’

वाजिद ने सलमान के मशहूर गाने “मेरा ही जलवा”, “फेविकोल से” और अक्षय कुमार की फिल्म “राउडी राठौड़” के गीत “चिंता ता चिता चिता” जैसे कई सुपरहिट गीतों को संगीतबद्ध किया था।

उन्होंने हाल ही में सलमान के गाने “प्यार करोना” और “भाई-भाई” को संगीतबद्ध किया था जिसे लॉकडाउन में सलमान के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया।

साजिद-वाजिद भाइयों की जोड़ी ने ही सलमान द्वारा संचालित रियेलिटी शो बिग बॉस के चौथे और छठें संस्करण के टाइटल ट्रैक को संगीत दिया था।