नया साल और सैयदना साहब के बर्थ डे पर बोहरा समाज के विद्यार्थियों का सम्मान

उज्जैन। बोहरा मुआविन कमेटी, उज्जैन द्वारा इस्लिमक मिसरी कैलण्डर के हिसाब नया वर्ष एवं सैयदना डॉ. आली क़दर मुफद्दल सैफुद्दीन साहब के बर्थ डे के पाक मौके पर एमपी बोर्ड में टॉप उज्जैन के बोहरा समाज के विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। कमेटी प्रवक्ता एवं सचिव ख़ोज़ेमा प्रेसवाला ने बताया कि इस्लामिक मिसरी कैलंडर के मुताबिक़ बोहरा समाज के नये वर्ष की शुरुआत हुई तथा इंगलिश कैलंडर के मुताबिक़ धर्मगुरु डॉ. सैयदना आलीक़दर मुफद्दल सैफुद्दीन साहब का बर्थ डे मनाया गया। प्रोग्राम की शुरुआत कुरान मजीद की तिलावत से की गई।
इस पाक अवसर पर बोहरा मुआविन कमेटी ने इस वर्ष एमपी बोर्ड में टॉप रहे बोहरा समाज के 22 विद्यार्थियों को सम्मानित किया। प्रोग्राम में मुख्य वक्ता वरूण गुप्ता ने बच्चों को कॅरिअर संबंधी जानकारी देते हुए हौंसला अफजाई की। संचालन एवं अध्यक्षता संस्था अध्यक्ष क़ुतुब फातेमी ने किया। इस अवसर पर डॉ. मुर्तज़ा तुराबी, डॉ. मुस्तफा घोड़ीवाला, डॉ. अब्बास राही, मोइज़दीन ल_ावाला, अली हुसैन रंगवाला, खोज़ेमा खण्डवावाला, जुल्फिकार महिदपुरवाला, श्रीमती नज़िमा क़ुतुब फातेमी, हुसेना ठेकेदार, मुर्तज़ा ताहेरी ग्लास वाला उपस्थित थे।
विद्यार्थियों को अवार्ड, पैन, डायरी, कैलेंडर, होम्योपैथिक टेबलेट संस्था की ओर से प्रदान किया गया। वरूण गुप्ता तथा कुतुब फातेमी एवं प्रोग्राम में सभी उपस्थित विद्यार्थियों और सदस्यों ने केक काट कर सैयदना साहब का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस अवसर पर आतिशबाजी भी की गयी। कम्प्यूटर संस्था के शब्बीर भाई ने प्रोग्राम में लकी ड्रॉ विजेता 10वीं और 12वीं के एक-एक विद्यार्थी को नि:शुल्क कोर्स करवाने की घोषणा की।