तमिलनाडु में 7 मार्च को बीजेपी का ‘डोर टू डोर कैंपेन’ लांच करेंगे गृहमंत्री अमित शाह

नई दिल्ली| गृहमंत्री अमित शाह का एक बार फिर तमिलनाडु और केरल का दौरा तय हुआ है। वह सात मार्च को दोनों चुनावी राज्यों का दौरा कर भाजपा के चुनावी अभियान को धार देंगे। खास बात है कि इस दौरे के दौरान गृहमंत्री अमित शाह तमिलनाडु में विजय संकल्प महासंपर्क यात्रा अभियान लांच करेंगे।

पार्टी सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि गृहमंत्री अमित शाह सात मार्च को तमिलनाडु के कन्याकुमारी स्थित सुचिन्द्रम मंदिर में दर्शन-पूजन करेंगे। यह कार्यक्रम सुबह 10:20 मिनट पर होगा। इसके बाद वह कन्याकुमारी के सुचिन्द्रम टाउन में ही विजय संकल्प महासंपर्क नामक ‘डोर टू डोर’ अभियान लॉन्च करेंगे। इस अभियान के तहत पार्टी कार्यकर्ता तमिलनाडु की जनता के घर-घर जाकर केंद्र सरकार की नीतियों और भाजपा के विजन की चर्चा करेंगे।

इसके बाद गृहमंत्री अमित शाह हिंदू कॉलेज से कामराज स्टेच्यू तक रोड शो करेंगे। यह कार्यक्रम दिन में 11:15 बजे शुरू होगा। दोपहर साढ़े 12 बजे गृहमंत्री अमित शाह कन्याकुमारी स्थित उडुप्पी होटल में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद गृहमंत्री केरल जाएंगे। वहां तिरुवनंतपुरम में सांय साढ़े चार बजे श्री रामकृष्ण मठ का दौरा करेंगे। गृहमंत्री अमित शाह केरल में भाजपा की केरल विजय यात्रा में भी हिस्सा लेंगे।