न जाने क्यों लोग सेक्स सीन्स के बारे में इतनी बातें करते हैं: सुचेता त्रिवेदी

मुंबई,  । अभिनेत्री सुचेता त्रिवेदी यह समझने में असफल रहीं हैं कि क्यों कुछ लोग ओटीटी प्लेटफार्मों पर बोल्ड कंटेंट को लेकर इतनी बातें करते हैं।

उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि लोग बोल्ड ²श्यों, सेक्स ²श्यों के बारे में ऐसा व्यवहार क्यों करते हैं। यह सब जीवन का हिस्सा है और उसे ही आप स्क्रीन पर देखते हैं तो उसमें क्या है?”

 

अभिनेत्री ने यह भी कहा कि ऐसी सामग्री विशुद्ध रूप से दर्शकों की मांग पर आधारित है।

अभिनेत्री ने कहा, “यदि न्यूडिटी के कारण दर्शकों की संख्या बढ़ रही है तो इसका मतलब है कि दर्शक इसे देखना चाहते हैं और वे न्यूडिटी और सेक्स से मनोरंजन करना चाहते हैं। यह सामग्री को जज करना नहीं है, बल्कि यह दर्शकों की मांग है। मुझे लगता है कि ऐसे ²श्यों के कारण सामग्री में ईमानदारी बढ़ रही है।”

उन्होंने कहा कि वह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रतिभा के शानदार प्रदर्शन को देखकर आश्चर्यचकित हैं।

 

उन्होंने कहा, “वेब प्लेटफॉर्म अभिनेताओं को लेने में कमी नहीं करता है। यही कारण है कि यह बेहतरीन प्रतिभाएं हैं, जो अब तक मैंने देखी है। मैंने वेब पर कभी औसत प्रतिभा नहीं देखी है और इसने एक अलग ही स्तर पर प्रतिस्पर्धा को बढ़ा दिया है।”

‘इंडियावाली मां’ पर दिखाई दे रहीं इस अभिनेत्री का कहना है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म का ऐसा शानदार समय जारी रहेगा।

उन्होंने कहा, “ऐसे लोग जिन्होंने टेलीविजन से शुरूआत की है उनके लिए ये एक बड़ा बदलाव लाने जा रहा है। हालांकि जो लोग इस समय में आए हैं या आने वाली पीढ़ी वे क्रेजी कंटेन्ट बनाने जा रहे हैं। इसके पास एक सुनहरा भविष्य है।”