डिजिटल दशहरा: ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के पिटारे में मनोरंजन का खजाना

नई दिल्ली,  ओटीटी प्लेटफॉर्म के पास अपने दर्शकों के लिए फेस्टिवल वीकेंड के लिए ढेर सारे इतिहास, हास्य, बहुत सारी हिंसा और ड्रामा से ओतप्रोत कंटेंट है, जो उनका मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

आईएएनएस आपके लिए आगामी शो और फिल्मों की एक सूची लेकर आया है, जिसके अनुसार आप अपने दशहरा को मनोरंजक बना सकते हैं।

मिजार्पुर 2: अंतत: शो का दूसरा सीजन जल्द आने वाला है। पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल और श्वेता त्रिपाठी अभिनीत, दूसरे सीजन में अधिक रक्तपात होने की उम्मीद है। यह देखना दिलचस्प होगा कि विक्रांत मैसी के चरित्र बबलू की मौत के बाद कहानी कैसे सामने आती है। यह शो 23 अक्टूबर को एमेजॉन प्राइम वीडियो पर आएगा।

अ सुटेबल बॉय: विक्रम सेठ के उपन्यास ‘अ सुटेबल बॉय’ पर आधारित मीरा नायर के स्क्रीन अडॉप्शन में तब्बू, ईशान खट्टर और तान्या मानिकतला हैं। यह दो युवा प्रेमियों की कहानी है, जो नए स्वतंत्र भारत में परंपरा और रूढ़ियों को तोड़ने की हिम्मत करते हैं। भारतीय दर्शकों के लिए यह 23 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

लॉकडाउन रिश्ते: लॉकडाउन में शूट किए गए इस एपिसोडिक सीरीज में पांच रिश्तों के साथ पांच कहानियां दिखाई जाएंगी, इसमें तलाक के कगार पर एक विवाहित जोड़े, एक स्वतंत्र व्यक्ति जो 10 रिश्तेदारों के साथ फंस जाता है, एक प्यार करने वाला जोड़ा जो लगभग भागने को तैयार है, एक लड़की जो अपने भावी ससुराल जाती है, वह भी शादी को तोड़ने के लिए, लेकिन वह वहीं फंस जाती है और आखिरी कहानी, जिसमें एक आदमी जो अपने प्यारे पालतू जानवरों के साथ रहता है।

बोरात सब्सक्वेंट मूवीफिल्म: यह बोरात नाम के एक काल्पनिक कजाख टेलीविजन पत्रकार के वास्तविक जीवन के कारनामों पर केंद्रित कहानी है, जो साल 2006 की कॉमेडी का फॉलोअप है। फिल्म में सच्चा बैरन कोहेन और इरिना नोवाक मुख्य भूमिकाओं में हैं और इसका निर्देशन जसोन वोलिनर ने किया है। यह 23 अक्टूबर को एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा।

कॉमेडी कपल: फिल्म में साकिब सलीम और श्वेता बसु प्रसाद हैं। नचिकेत सामंत द्वारा निर्देशित कॉमेडी-रोमांस गुड़गांव की कहानी पर आधारित है। इसमें शहर में बढ़ते स्टैंड-अप कॉमेडी परि²श्य को दिखाया गया है। इसकी स्ट्रीमिंग जी5 पर 21 अक्टूबर से शुरू होगी।

कैप्टेटिव स्टेट: जॉन गुडमैन और एश्टन सैंडर्स अभिनीत यह फिल्म 21 अक्टूबर से एमेजॉन प्राइम वीडियो पर प्रदर्शित होगी।

क्रीब्स इंटरनेशनल सीजन वन: इस शो में मशहूर हस्तियों के शानदार घरों की एक झलक दिखाई जाएगी। शो में इंटरनेशनल सुपरस्टार के मेजबान आपको अपने घरों के अंदर का विशेष दौर कराएंगे। इनमें कैटलिन जेनर से लेकर टॉम एलन शामिल हैं। आठ एपिसोड का यह शो वूट सिलेक्ट पर 27 अक्टूबर से स्ट्रीम होगा।