भाजपा युवा नेता पामेला कोलकाता में कोकीन के साथ गिरफ्तार

कोलकाता,  । दक्षिण कोलकाता के पॉश इलाके न्यू अलीपुर से 10 लाख रुपये कीमत की 100 ग्राम कोकीन के साथ शुक्रवार को भाजपा युवा-विंग की नेता पामेला गोस्वामी को उनके सहयोगी के साथ गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) महासचिव पामेला को एक सहयोगी प्रबीर कुमार डे के साथ गिरफ्तार किया गया, जब वे कार में जा रहे थे।

पुलिस अधिकारियों ने कहा, एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कार को रोक दिया और लगभग 100 ग्राम कोकीन उनके हैंडबैग में मिला। ड्रग्स का अनुमानित बाजार मूल्य लगभग 10 लाख रुपये के आसपास है।

पुलिस द्वारा हिरासत में लेने पर पामेला ने चिल्लाते हुए कहा कि उन्हें फंसाया जा रहा है।

पामेला के एक निजी सुरक्षा गार्ड को भी हिरासत में लिया गया है क्योंकि वह भी भारतीय जनता पार्टी की नेता के साथ था।

पुलिस ने कहा कि चूंकि जांच शुरूआती चरण में है, इसलिए फिलहाल इस बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया जा सकता है।

भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी और पार्टी के प्रवक्ता समिक भट्टाचार्जी ने कहा कि फिलहाल वे इस घटना से अनजान थे।

चटर्जी ने मीडिया से कहा,पामेला एक युवा लड़की है। उसे तृणमूल कांग्रेस की अगुवाई वाली सरकारी पुलिस द्वारा फंसाया जा सकता है। कानून अपना काम करेगा।

तृणमूल नेता और मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि यह शर्म की बात है कि भाजपा की महिला नेता भी नशे से संबंधित गैरकानूनी कामों में लिप्त पाई जा रही हैं।

भट्टाचार्य ने दावा किया, इससे पहले, हमने बाल तस्करी में कई भाजपा नेताओं की भागीदारी देखी है। एक मॉडल-अभिनेत्री पामेला गोस्वामी कुछ टॉलीवुड अभिनेत्री के साथ जुलाई 2019 में भाजपा में शामिल हुई थीं और पिछले साल उन्हें बीजेवाईएम का महासचिव नियुक्त किया गया था।