अभिनेता संदीप नाहर ने की आत्महत्या

मुंबई,  । सोशल मीडिया पर अपना सुसाइड नोट पोस्ट करने वाले अभिनेता संदीप नाहर कुछ घंटों बाद ही अपने बेडरूम में लटके हुए मिले थे। यह जानकारी पुलिस अधिकारियों ने दी है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अभिनेता की पत्नी और उनके दोस्तों को वह बेडरूम के पंखे से लटके हुए मिले थे। इसके बाद उन्हें तत्काल गोरेगांव के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें पहुंचते ही मृत घोषित कर दिया गया था।

संदीप ने एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और केसरी जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट में कहा था कि 2 साल की शादी में ही उनकी पत्नी ने उनकी जिंदगी को भयावह बना दिया है। वह अब और बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट के साथ एक वीडियो भी अपलोड किया था, जिसमें उन्होंने अपने करियर को लेकर चल रहे तनाव और अपनी पत्नी द्वारा प्रताड़ित किए जाने की बात कही थी।

वहीं सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा था, मैं आत्महत्या करके पहले ही मर चुका होता लेकिन मैंने इस उम्मीद में खुद को कुछ और समय देने का फैसला किया कि चीजें बेहतर हो जाएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब मेरे पास कोई रास्ता नहीं है। मुझे नहीं मालूम कि यह कदम उठाने के बाद मेरा क्या होगा लेकिन मैं अपनी जिंदगी से तंग आ गया हूं। मेरा केवल एक ही अनुरोध है कि मेरे जाने के बाद मेरी पत्नी कंचन से कुछ न कहें, बस उसका इलाज कराएं।

अधिकारियों के मुताबिक संदीप नाहर के परिवार की ओर से अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।