मुंबई के खिलाफ ए स्तर का खेल दिखाना होगा: कुंबले

अबू धाबी,  । किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कोच अनिल कुंबले का मानना है कि गुरुवार को यहां शेख जएद स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण के अगले मैच में उनकी टीम के लिए यहां की परिस्थितियोंके साथ तालमेल बिठाना महत्वपूर्ण होगा।

किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने पहले दो मैच दुबई में जबकि तीसरा मैच शारजाह में खेला था और अब वह अबू धाबी में अपना पहला मैच खेलेगी।

कुंबले ने किंग्स इलेवन पंजाब की वेबसाइट पर बातचीत के दौरान कहा, “मुझे लगता है कि हमें परिस्थितियों के साथ तालमेल बिठाने की जरूरत है। जैसा कि मैंने राजस्थान के खिलाफ पिछले मैच से पहले ही कहा था कि हम अबू धाबी जा रहे हैं, जोकि हमारे लिए एक नई जगह है।”

उन्होंने कहा, “यह एक नया मैदान है। यह मैदान थोड़ा बड़ा है और इसकी बाउंड्री भी बड़ी है, इसलिए छक्का लगाना यहां आसान नहीं होगा। लेकिन हम जानते हैं कि हमें जल्द ही यहां की परिस्थितियों से तालमेल बिठाना होगा।”

कुंबले ने मुंबई के खिलाफ होने वाले मैच को लेकर कहा, “मुंबई बहुत ही मजबूत टीम है और हम यह जानते हैं। वो पिछले कुछ सालों से एक ही टीम के साथ खेल रहे है। हमें उनका मजबूत पक्ष पता है और हमें उनके खिलाफ अपना ‘ए’ स्तर का खेल दिखाना होगा।”

उन्होंने कहा, “पिछले तीन मैचों में हमने बेहतरीन प्रदर्शन किया है और हम उसी जज्बें के साथ इस मैच में भी उतरने के लिए उत्साहित हैं।”