मनीष पॉल और सलमान खान ने अपनी टीम दबंग के साथ दुबई में मस्ती की

इट्स द टाइम टू डिस्को ! दुबई में दबंग टूर के दौरान परफॉर्म करते हुए मनीष पॉल ने दिल खोलकर जबरजस्त डांस किया!

मनीष पॉल सलमान खान के लोकप्रिय दबंग वर्ल्ड टूर का एक अभिन्न हिस्सा है और उन्होंने सुपरस्टार के साथ कई देशों की यात्रा की साथ ही सफलतापूर्वक खचाखच भरे पैक शो को होस्ट भी किया।

होस्ट करने के अलावा, मनीष ने 2017 में आयोजित दबंग वर्ल्ड टूर के दौरान अपने डांस के साथ-साथ अपनी सिंगिंग स्किल्स का भी प्रदर्शन किया था। यह नहीं भूलना चाहिए कि सबसे प्रसिद्ध टेलीविजन होस्ट ने लंदन दौरे के दौरान  दब्बंग के कॉन्सर्ट में पहली बार मंच पर रैपिंग में अपना हाथ आजमाया।

बताने की जरूरत नहीं है कि, मनीष अब दबंग के दुबई दौरे से वापस आ चुके है, ऑडियंस को उन्होंने अपने अंदाज़ से मंत्र मुग्ध करते हुए मजाकिया वन-लाइनर के साथ हसने पर मजबूर क़र दिया | यहाँ उन्होंने प्रभु देवा, सोनाक्षी सिन्हा और सुपरस्टार सलमान खान के साथ बी-टाउन के चार्टबस्टर्स(डांसिंग सांग्स) पर डांस भी किया ।

मनीष के नए टेलीविज़न शो ‘मूवी मस्ती विद मनीष पॉल’ को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया है, विशेष रूप से उनके प्रशंसक जो बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों जो इस शो का हिस्सा बनी होती है  उनके साथ अपने ह्यूमर, सहजता और भाईचारे के बारे में बात करना बंद नहीं कर पाते है.

मनोरंजन से भरपूर पहले कभी नहीं देखा गया, ‘मूवी मस्ती विथ मनीष पॉल’  पूरी तरह से मस्ती और फन से भरा हुआ है | एक ऐसा शो जो अपनी ऑडियंस को हर कदम पर  हँसाने का प्रयास करता है।