जयललिता की आत्मा पनीरसेल्वम को कभी माफ नहीं करेगी :अन्नाद्रमुक

चेन्नई, :भाषा: तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ने ओ पनीरसेल्वम पर हमले जारी रखते हुए आज कहा कि पार्टी को तोड़ने का प्रयास करने के लिए जयललिता की आत्मा उन्हें माफ नहीं करेगी। साथ ही पार्टी ने यह भी कहा कि महासचिव वी के शशिकला को शीघ्र ही मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई जाएगी।

अन्नाद्रमुक प्रवक्ता वैगैचेल्वन ने पार्टी के प्रेसीडियम चेयरमैन ई मधुसूदनन गुट के पनीरसेल्वम के साथ जाने की अटकलों के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मुख्यमंत्री का साथ देने वाले वे लोग हैं ‘जिनका समय खत्म हो चुका है’ और जनता उन्हें नकार देगी।

उन्होंने कहा कि जिन नेताओं की अम्मा ने अनदेखी की थी, जिनका समय खत्म हो चुका है वे पनीरसेल्वम के गुट में शामिल हो गए हैं। पार्टी तोड़ने का प्रयास करने के लिए अम्मा की आत्मा पनीरसेल्वम को कभी माफ नहीं करेगी। साथ ही उन्होंने रविवार को पार्टी विधायक दल की नेता चुनी गईं शशिकला को शीघ्र मुख्यमंत्री बनाए जाने का भी विश्वास जताया।

उन्होंने कहा, ‘‘चिनम्मा :शशिकला: में कल राज्यपाल से मुलाकात की थी और अच्छी खबर जल्द ही मिलेगी। वह मुख्यमंत्री बनेंगी।’’ साथ ही उन्होंने पनीरसेल्वम की बगावत के पीछे द्रमुक का हाथ होने के पार्टी के रख को दोहराया।