अक्षय और मैं ‘जॉली एलएलबी 2’ के बारे में बात करते रहते हैं : अरशद वारसी

अभिनेता अरशद वारसी ने कहा कि वह अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ का प्रचार कर रहे हैं जो 2012 में आई उनकी फिल्म का ही सिक्वल है।

जब निर्देशक सुभाष कपूर ने ‘रूस्तम’ के अभिनेता अक्षय के साथ ‘जॉली एलएलबी 2’ बनाने की घोषणा की थी तब अरशद ने कहा था कि उनकी जगह ‘फिल्मों के एक बड़े सितारे’ ने ले ली है क्योंकि स्टुडियो ऐसा चाहता था।

अब जब फिल्म रिलीज होने वाली है तब अरशद से फिर पूछा गया कि उन्हें कैसा महसूस हो रहा है कि उनकी हिट फिल्म नए नायक के साथ आगे बढ़ रही है।

इस पर, अरशद ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ मेरे जख्मों पर नमक मत झिड़को.. मजाक छोड़िए। मैं अक्षय के लिए बहुत खुश हूं। मुझे यकीन है कि उन्होंने और टीम ने अच्छा काम किया। मैं और अक्षय इस बारे में बातचीत करते रहते हैं। असल में, मैं अपनी तरह से फिल्म का प्रचार कर रहा हूं। मैंने अभी फिल्म देखी नहीं है लेकिन मैं इसकी रिलीज को लेकर बहुत उत्साहित हूं।’’ 48 वर्षीय अभिनेता ने ऑस्कर में नामित फिल्म ‘लॉयन’ के कल रात भारत में हुए प्रीमियर के मौके पर ये बातें कहीं।

उन्होंने कहा, ‘‘ मुझे फिल्में अच्छी लगती हैं इसीलिए मैं इस पेशे में हूं। लेकिन हॉलीवुड फिल्मों में सचाई का स्तर बहुत उंचा होता है। उन्हें देखना हमेशा मजेदार होता है।

‘लॉयन’ 24 फरवरी को रिलीज होगी जबकि ‘जॉली एलएलबी 2’ 10 फरवरी को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होनी है।