संझा लोकस्वामी कार्यालय पर हुई कार्यवाही पर हो रहा कड़ा विरोध,एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर जताया घटना पर विरोध

उज्जैन। संझा लोकस्वामी समाचार पत्र के द्वारा लगातार हनीट्रैप मामले में सफेदपोशों के काले कारनामो को उजागर किये जाने से बोखलाए इंदौर के प्रशासनिक तंत्र ने कल रात्रि को द्वेषतापूर्ण तरीके से संझा लोकस्वामी समाचार पत्र के कार्यालय के साथ ही विभिन्न प्रतिष्ठानों पर भारी पुलिस बल की मौजूदगी में छापे डाले गए थे जिसके विरोध में आज सुबह सिटी प्रेस क्लब, भारतीय पत्रकार संघ (एआईजे) व नेशनल मीडिया फाउंडेशन नईदिल्ली के द्वारा मुख्यमंत्री कमलनाथ के नाम तीन मांगों को लेकर एसडीएम श्री आर एन त्रिपाठी को ज्ञापन दिया गया और इन मांगों को 24 घंटों में पूर्ण न करने पर सड़क पर उतर कर प्रदर्शन करने की बात भी कही है।
सिटी प्रेस क्लब के वरिष्ठ पत्रकार निरुक्त भार्गव ने बताया कि संझा लोकस्वामी कार्यालय पर इंदौर के प्रशासनिक तंत्र द्वारा की गई कार्रवाई घोर निंदनीय है जिसको लेकर सिटी प्रेस क्लब अध्यक्ष संदीप मेहता, सचिव राजेश कुल्मी के साथ ही अन्य सदस्यों ने एसडीएम श्री आरएन त्रिपाठी को मुख्यमंत्री कमलनाथ के नाम ज्ञापन सौंपा और मांग की कि
1. वरिष्ठ पत्रकार जीतू सोनी व उनके साथियों पर दर्ज किए गए प्रकरण को जल्द से जल्द वापस लिया जाए।
2. संझा लोकस्वामी कार्यालय से जप्त की गई सामग्री व उपकरण जल्द से जल्द वापस किए जाएं। कोठी पैलेस पर दिए गया ज्ञापन के दौरान सिटी प्रेस क्लब के कोषाध्यक्ष रमेशदास, वरिष्ठ पत्रकार अनिल तिवारी, मयूर अग्रवाल निलेश सांघी, इश्तियाक हुसैन, सुदीप मेहता, किशोर दगदी, जय कौशल, चंद्रविजय सिंह चौहान, रवि सेन, अरविंद देवधर, पल्लवी शर्मा, सुरेशचंद जोशी, निलेश नागर, वीरेंद्र शर्मा, धर्मेंद्र राठौर, अर्पण शर्मा के साथ ही भारतीय पत्रकार संघ (एआईजी) नेशनल मीडिया फाउंडेशन नईदिल्ली के सदस्य भी बड़ी संख्या में उपस्थित थे। जिन्होंने इस घटना का पुरजोर विरोध करते हुए इस कार्यवाही की निंदा की।

Leave a Reply