नाबालिग लड़की का अपहरण कर तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

मेरठ :उप्र:  मेरठ जिले के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के एक गांव में तीन युवकों ने स्कूल से घर लौट रही कक्षा छह की छात्रा का कथित तौर पर अपहरण कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिये हैं।

जिला पुलिस प्रवक्ता ने दर्ज तहरीर के आधार पर बताया कि थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के एक गांव की 13 वर्षीय लड़की का मंगलवार दोपहर स्कूल से लौटते समय उसके गांव के ही तीन युवकों ने नशीला पदार्थ खिलाकर अपहरण कर लिया और खेत में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने उसे धमकी दी कि यदि वह इस घटना की शिकायत किसी से करेगी तो उसे जान से मार दिया जाएगा। यह कहकर आरोपी फरार हो गए। बुधवार दोपहर को छात्रा गांव के लोगों को सड़क पर बेहोशी की हालत में मिली।

प्रवक्ता के अनुसार पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर आरोपी फोटू, रोहित और नवाब निवासी जेवरी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया। पीड़िता का बयान दर्ज कराकर मेडिकल कराया गया है। नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। आरोपियों में शामिल फोटू इससे पहले भी छेड़छाड़ की घटना में जेल जा चुका है।