Thursday, April 25, 2024

तमिल-ब्लॉकबस्टर ‘लव टुडे’ के हिंदी रीमेक के लिए फैंटम स्टूडियोज़ और एजीएस एंटरटेनमेंट ने मिलाया हाथ

तमिल रोमांटिक ड्रामा, लव टुडे वर्ष 2022 में तमिल सिनेमा की सबसे बड़ी हिट फिल्म्स में से एक थी। इसकी सफलता को देखते हुए अब फिल्म अपने हिंदी रीमेक के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसे इसके मूल निर्माता एजीएस एंटरटेनमेंट के सहयोग से फैंटम स्टूडियो बना रहे हैं।

रीमेक पर विस्तार से बात करते हुए, सृष्टि बहल, सीईओ, फैंटम स्टूडियोज़, ने कहा, “लव टुडे का हिंदी रीमेक बनाने को लेकर हम एजीएस एंटरटेनमेंट के साथ साझेदारी करके बेहद खुश हैं। आज के समय में दुनिया टेक्नोलॉजी की दिशा में बहुत तेजी से आगे बढ़ रही है। इसे अपनाने के साथ ही फैंटम स्टूडियोज़ प्यार को मनोरंजक रूप देते हुए खूबसूरत कहानी के साथ पेश करने के लिए प्रतिबद्ध है। जैसा कि हम फैंटम स्टूडियोज़ में एक नए युग की शुरुआत कर रहे हैं, इसे ध्यान में रखते हुए हम अपनी कहानियों और कहानीकारों के साथ नए-नए प्रयोग करना जारी रखेंगे। साथ ही विभिन्न दर्शकों के लिए आकर्षक और प्रासंगिक कॉन्टेंट तैयार करेंगे, जिन्हें सभी प्लेटफॉर्म्स पर डिलीवर किया जाएगा।

अर्चना कलपाठी, क्रिएटिव प्रोड्यूसर, एजीएस एंटरटेनमेंट, ने कहा, “हम प्रसिद्ध फैंटम स्टूडियोज़ के सहयोग से हिंदी में अपने पहले वेंचर ‘लव टुडे’ की घोषणा करते हुए काफी उत्साहित हैं। हमेशा से बेहतर सिनेमा बनाने की प्रतिष्ठा के साथ, फैंटम स्टूडियोज़ के साथ साझेदारी करना शानदार रहा और हम उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं। एक प्रोडक्शन हाउस के रूप में, हम लगातार नए टैलेंट तलाश कर अपने दर्शकों को बेहतरीन मनोरंजन प्रदान करने का प्रयास करते हैं। ‘लव टुडे’ एक ऐसा प्रोजेक्ट है, जो हमारे दिल के अत्यंत करीब है और हम इस कहानी को बड़े पैमाने पर दर्शकों के साथ साझा करने के लिए बेहद रोमांचित हैं।”

तमिल ड्रामा ‘लव टुडे’ ने हाल ही में अपनी रिलीज़ के 100 दिन पूरे किए हैं और यह बेहद कम समय दर्शकों की पसंदीदा फिल्म बन गई है। फिल्मे का निर्देशन प्रदीप रंगनाथन द्वारा किया गया है। फिल्म के तमिल संस्करण में प्रदीप (अपने अभिनय के शुरुआती दौर में), सत्यराज, राधिका सरथकुमार, योगी बाबू, रवीना रवि और इवानैन की मुख्य भूमिकाओं में नज़र आ रहे हैं। फिल्म का संगीत निर्देशन युवान शंकर राजा ने किया है।

वर्ष 2024 की शुरुआत में इसकी ऑफिशियल हिंदी रीमेक की रिलीज़ की उम्मीद है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles