मैं हमेशा चाहता था ‘रॉक ऑन’ का सीक्वल बने – पूरब कोहली

मुंबई, अभिनेता पूरब कोहली का कहना है कि वह ‘रॉक अॉन’ के सीक्वल में काम करने के लिए काफी उत्सुक थे, क्योंकि यह फिल्म उनके करियर की अभी तक की सबसे बड़ी फिल्म थी।

पूरब ने अपने करियर की शुरूआत छोटे पर्दे से की थी, वहीं बड़े पर्दे पर निभाए बहुत से किरदारों के लिए उन्हें सराहना भी मिलती रही है। 2008 में आई फरहान अख्तर अभिनीत इस फिल्म से उनके करियर को एक अलग मुकाम हासिल हुआ।

उन्होंने कहा कि उन्हें हमेशा लगता था कि इस फिल्म का एक सीक्वल जरूर बनना चाहिए।

पूरब ने पीटीआई भाषा से कहा, ‘‘ मैं अपने निजी स्वार्थ के लिए हमेशा चाहता था कि ‘रॉक ऑन 2’ बने। ‘एयरलिफ्ट’ से पहले ‘रॉक ऑन’ मेरे जीवन की सबसे बड़ी फिल्म थी और उसके बाद ही मेरे करियर में एक ठहराव आया। मैं हर तरह से उम्मीद कर रहा था कि ‘रॉक ऑन’ का सीक्वल बने, ताकि जो चिंगारी 2008 में आरंभ हुई थी, उसे एक बार फिर सुलगाया जा सकें। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘ निश्चित रूप से, मैं सीक्वल के पक्ष में था। वह एक बेहतरीन फिल्म थी, जिसका सीक्वल बनना ही चाहिए था। हमने ‘मैजिक’ को एक नए सफर पर छोड़ दिया था, तो आठ साल बाद..अब बिलकुल सही समय है, जब एक बार फिर हम उस कहानी की ओर जाएं और देखें कि अब चीजें क्या मोड़ लेती हैं। ’’ ‘रॉक ऑन’ में अभिनेता पूरब कोहली, अजरुन कपूर, फरहान अख्तर, ल्यूक केनी थे, जिन्होंने मुंबई के एक बैंड ‘मैजिक’ के सदस्यों का किरदार निभाया था।

पूरब ने फिल्म में केदार जावेरी का उर्फ केडी का किरदार निभाया था, जो बैंड में ड्रमर था।

पूरब ने कहा, ‘‘ यह साल, बेहतरीन रहा है। मैं फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ के अलावा, टीवी श्रृंखली ‘पीओडब्लयू’ की शूटिंग भी कर रहा हूं। यह मेरे करियर का रोमांचक दौर है। ’’ ‘रॉक ऑन2’ का निर्माण फरहान अख्तर की ‘एक्सल एंटरटेंमेट’ ने किया है, जो आज बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है।