प्रधानमंत्री ने मैनपुरी सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति शोक प्रकट किया

नयी दिल्ली,  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी ट्वीट के अनुसार, प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘ मेरी संवेदनाएं उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में भयावह सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवारों के साथ हैं। मैं इस दुर्घटना में घायल लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’’

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में आज तड़के सैफेई- मैनपुरी राजमार्ग पर जयपुर से फर्रुखाबाद जा रही एक निजी बस डिवाइडर से टकरा जाने के बाद पलट गयी जिसमें मौके पर ही 16 यात्रियों की मौत हो गयी तथा एक यात्री ने बाद में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया और 25 अन्य यात्री घायल हो गये।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे में यात्रियों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त करते हुये मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रूपये तथा गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिये हैं। साथ ही घायलों के इलाज की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिये हैं।