सफलता से बेपरवाह, करियर में ऊंचे लक्ष्य साध रहा हूं – राजकुमार राव

मुंबई , अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि अपने करियर में हाल ही में मिली सफलता की परवाह किए बिना वह अपने करियर में ऊंचे लक्ष्य साध रहे हैं।

बहुमुखी कलाकार राव का मानना है कि सफलता कभी – कभी ‘‘ एक जाल ’’ भी बन सकती है।

अभिनेता ने पिछले साल ‘ ट्रैप्ड ’, ‘ न्यूटन ’, ‘ बरेली की बर्फी ’, ‘ बहन होगी तेरी ’ और ‘ शादी में जरूर आना ’ जैसी फिल्मों में अपने विभिन्न किरदारों से दर्शकों का दिल जीता।

राजकुमार ने ‘ पीटीआई भाषा ’ से कहा , ‘‘ मैं अपने करियर में ऊंचाइयां छूना चाहता हूं। यह मेरा सर्वश्रेष्ठ नहीं है। मेरा सर्वश्रेष्ठ आना अब भी बाकी है। कैमरे के आगे होना और फिल्म सेट पर होना ही मेरा सर्वश्रेष्ठ है। मुझे लगता है कि सफलता .. आप जो भी करते हैं उसका प्रतिफल है। ’’

शाहरुख खान , सलमान खान , आमिर खान जैसे ए – लीग के अभिनेताओं की सूची में आने के सवाल पर राजकुमार ने कहा कि फिल्म की सफलता उनके नियंत्रण में नहीं हैं और वह दर्शकों के उनकी तरफ होने से ही खुश हैं।

उन्होंने कहा , ‘‘ मुझे काम करते रहने में विश्वास है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है यह मेरे नियंत्रण में नहीं है , मेरे नियंत्रण में केवल मेरा काम और, कितनी ईमानदारी से में उसे स्क्रीन पर ला सकता हूं, केवल यही है। मैं खुश हूं कि लोग मुझसे प्यार करते हैं। ’’