माधव कॉलेज मल्लखंब सेंटर के रितिक ने जीते 5 स्वर्ण पदक

उज्जैन खेल एवं युवा कल्याण विभाग शाजापुर एवं मध्य प्रदेश मल्लखंब एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित 32 वी जूनियर राज्य स्तरीय मल्लखंब चैंपियनशिप के फाइनल में सभी मुकाबलों में अव्वल रहते हुए उदीयमान मल्लखंब खिलाड़ी रितिक चंदेरीवाल ने 5 स्वर्ण पदक जीते।
 यह जानकारी प्रशिक्षकद्रय विश्वामित्रअवार्डी डॉ आशीष मेहता एवं वरिष्ठ राष्ट्रीय खिलाड़ी मनोहर सिंह डोडिया ने देते हुए बताया कि रितिक ने इस स्पर्धा में ऑल राउंड चैंपियन रहने के साथ ही स्थाई  मल्लखंब, हैंगिंग मल्लखंब तथा रोप मल्लखंब में  5 स्वर्ण पदक जीते ।
ऋतिक के शानदार नेतृत्व में उज्जैन जिले की टीम ने भी स्वर्ण पदक प्राप्त कर चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया। यहां विशेष उल्लेखनीय है कि गत वर्ष 31 वीं राष्ट्रीय मल्लखंब चैंपियनशिप में रितिक ने हैंगिंग   मल्लखंब में राष्ट्रीय स्तर पर स्वर्ण पदक प्राप्त किया था रितिक की उपलब्धि पर उज्जैन जिला मल्लखंब एसोसिएशन के दिलीपराव गौरकर, ओम पहलवान माधव कॉलेज मल्लखंब सेंटर के प्रमुख श्री अरुण वर्मा,विजय बाली , शुभम पोद्दार ,परिणीता शर्मा, शुभम शर्मा, सुमित पोरवाल, रेशम मैडा ने उज्जैन आगमन पर रितिक का स्वागत किया ।