सूरज पंचोली ने कंगना विवाद के बीच अपना ट्विटर एकाउंट हटाया

मुम्बई, अभिनेता सूरज पंचोली ने उनके पिता आदित्य पंचोली और अभिनेत्री कंगना रनौत के विवादों में आने के बाद आज अपना ट्विटर एकाउंट हटा लिया।

सूरज :25: ने इस विवाद के साये में फंसने के बाद उससे बाहर निकलने का फैसला किया। उन्होंने ट्विटर छोड़ने से पहले लोगों से अनुरोध किया कि वे उन्हें, उनकी बहन सना पंचोली को इस विवाद से दूर रखे।

उन्होंने लिखा, ‘‘हमारा सभी मीडिया मंचों से विनम्र अनुरोध है । कृपया मेरी बहन सना और मुझे इस वर्तमान स्थिति से दूर रखे…मेरा किसी से कोई द्वेष नहीं है और मैं इस दलदल से बाहर रहना चाहूंगा…. यह ऐसी चीज है जिससे मैं वर्षो से बचने का प्रयास कर रहा हूं।’’ उन्होंने लिखा, ‘‘और मैं सोचता हूं कि इसके बारे में हर बात में मेरी बहन और मुझ को टैग कर देना क्या सही है?’’ कंगना ने अक्सर आदित्य के साथ अपने उतार-चढ़ाव पूर्ण संबंधों के बारे में बात की है। उन्होंने आरोप लगाया कि फिल्मोद्योग में शुरुआती दिनों में आदित्य उनके साथ मारपीट करते थे। उन्होंने यह भी कहा कि वह सना से एक साल छोटी है।

इस पर, आदित्य ने कंगना को पागल लड़की कहा है । उन्होंने यह साबित करने के लिए कि कंगना झूठ बोल रही है, अपनी बेटी का आधार कार्ड भी पोस्ट किया।

कंगना की पहली फिल्म ‘गैंगस्टर’ के रिलीज होने के आसपास यह अफवाह फैली थी कि वह आदित्य के साथ डेटिंग कर रही हैं।

Leave a Reply