बारह दिनों तक हुआ मंगलमूर्ति का आराधन

उज्जैन:धर्मधरा का केंद्र कही जाने वाली उज्जयिनी में जहां साक्षात् कालो के काल महाकाल विराजित है!शक्तिपीठ के रूप में माँ हरसिद्धि सबकी रक्षा के लिए बैठी है!देवो की इस नगरी का इतिहास भी अनूठा रहा है..वैसा ही इतिहास गौरीपुत्र की सेवा में रमे सदस्यों में देखने को मिला!बारह दिनों तक परिसर में धर्म-आद्यात्म की गंगा बहती रही..!
श्री गणेशोत्सव समिति द्वारा अनंतचतुर्दशी महापर्व पर उज्जैन प्रेस क्लब में विराजित प्रथम पूज्य भगवान् श्री गणेशजी की आराधना में पूरा परिवार भक्ति में लीन हो गया!महाआरती एवम् जस्सु गुरु मित्र-मण्डली द्वारा भव्य संगीतमय सुंदरकांड पाठ,भजनों ने ऐसा समां बाँधा की सरस्वती पुत्र भक्ति में सराबोर हो ठुमके लगाने लगे…!
संयोजक पं.देवेन्द्र पुरोहित ने बताया अतिथि के रूप में संभागायुक्त बी.एम.ओझा,ए.डी.जी.व्ही.मधुकुमार,महाकाल मंदिर उप-प्रसाशक प्रीति चौहान,वरिष्ठ पत्रकारगण,प्रेस क्लब अध्यक्ष विशालसिंह हाड़ा,पदाधिकारी कार्य.सदस्यगणो की उपस्थिति में शारदा विद्यापीठ के बटुकों एवम् पं.राजेश जोशी पं.अजय तिवारी के आचार्यत्व में बप्पा की महाआरती की!
पर्यावरण संरक्षण को ध्यान में रख प्रेस क्लब परिसर में ही बप्पा का विसर्जन हुआ!भोजन प्रसादी के साथ ही श्री गणेशोत्सव समिति के बारह दिवसीय कार्यक्रमो की समापन बेला संपन्न हुई…!