बारिश ने आइफा रॉक्स कार्यक्रम के स्वागत समारोह का मजा किरकिरा किया

न्यूयार्क,  न्यूयार्क में बारिश होने के कारण यहां के मेटलाइफ स्टेडियम में होने वाले आइफा रॉक्स कार्यक्रम के ग्रीन कारपेर्ट समारोह में बॉलीवुड सेलिब्रेटी नहीं पहुंच सके जिसके कारण कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा।

कार्यक्रम में आइफा रॉक्स में शामिल हो रहे बॉलीवुड सितारों का स्वागत होना था लेकिन आयोजकों ने इसे रद्द कर दिया। समारोह में अपने चहेते भारतीय अदाकारों की एक झलक पाने को हजारों लोग चिलचिलाती सर्दी को धता बताते हुए जमा हुए।

आइफा रॉक्स समारोह में सलमान खान, कैटरीना कैफ, करण जौहर, सैफ अली खान, शाहिद कपूर, वरुण धवन, आलिया भट्ट, कृति सैनन, अनुपम खेर, दिलजीत दोसांझ, कमाल खान और रितेश देशमुख समेत अनेक अन्य कलाकार शिरकत करने पहुंचे हैं। सलमान ने ट्वीटर पर लिखा, ‘‘न्यूयार्क में बारिश हो रही है। यह अच्छा मौसम है। यदि कल भी यहां बारिश होती है, तो आइफा समारोह में नृत्य करना मजेदार रहेगा।’’ शाहिद ने ट्वीटर पर लिखा, ‘‘आइफा रॉक्स…बारिश इस समारोह को नहीं रोक सकती।’’ उल्लेखनीय है कि अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी अवार्ड :आइफा: समारोह-2017 ‘आइफा रॉक्स’ के दूसरे दिन फिल्म उद्योग में एआर रहमान की यात्रा का उत्सव मनाया जाएगा।

Leave a Reply