अच्छे प्रदर्शन को जारी रखना चाहती हैं स्मृति

टानटन,  बेहतरीन फार्म में चल रही भारत की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना और रनों की भूखी हैं और अपनी इस शानदार फार्म में यहां चल रहे आईसीसी महिला विश्व कप में बाकी हिस्से में भी जारी रखना चाहती हैं।

चयनकर्ताओं ने इस टूर्नामेंट के लिए स्मृति को चुनकर बड़ा जुआ खेला था क्योंकि बायें घुटने में चोट के कारण वह जनवरी से कोई मैच नहीं खेली थी।

टूर्नामेंट से पहले अ5यास मैचों के दौरान स्मृति लय में नहीं दिखी लेकिन विश्व कप के पहले दो मैचों में इंग्लैंड के खिलाफ 90 और वेस्टइंडीज के खिलाफ नाबाद 106 रन की पारी खेलकर वह चयनकर्ताओं के भरोसे पर खरी उतरी।

महिला बिग बैश लीग के 2016-17 सत्र में ब्रिस्बेन हीट की ओर से खेलने वाली स्मृति ने कहा, Þ Þअब टूर्नामेंट खत्म नहीं हुआ है लेकिन मैं खुश हूं कि चोट के बाद मैंने अच्छी वापसी की। इंग्लैंड के खिलाफ पहले अ5यास मैच के दौरान मैं लय में नहीं थी और काफी नर्वस थी। Þ Þ उन्होंने कहा, Þ Þअ5यास मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ नाबाद 82 रन की पारी खेलने के बाद मुझे काफी आत्मविश्वास मिला कि मेरा बल्लेबाजी कौशल कायम है। मैं बल्लेबाजी कर सकती हूं। चोट के बाद वापसी करना काफी मुश्किल था लेकिन मैं खुश हूं। भारत के लिए दो मैचों में मैंने अच्छा किया है और उम्मीद करता हूं कि यह फार्म जारी रहेगी। Þ Þ स्मृति को इंग्लैंड के हालात काफी रास आते हैं और यहां 2014 में मात्र 18 साल की उम्र में उन्होंने भारत की टेस्ट जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

बायें हाथ की इस बल्लेबाज ने कहा, Þ Þमुझे यहां के हालात पसंद हैं। मुझे ठंडे मौसम में खेलना पसंद है। इससे मुझे अंदर से खुशी होती है। वे अच्छी पिचें तैयार करते हैं।