‘संघमित्रा’ मेरी अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका होगी : श्रुति

नयी दिल्ली, 19 मई :भाषा: अभिनेत्री श्रुति हासन ‘संघमित्रा’ में एक योद्धा राजकुमारी की भूमिका निभाने की तैयारी में है जिसका पोस्टर कान फिल्म फेस्टिवल में लांच किया गया । अभिनेत्री का कहना है कि यह उनके कैरियर की अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका होगी।

आठवीं शताब्दी ईस्वी के काल पर आधारित ‘संघमित्रा’ फिल्म में संघमित्रा के जीवन के उतार चढ़ाव की कहानी है और इसमें संघमित्रा का अपने राज्य को बचाने के संघर्ष की दास्तां दिखायी गयी है।

श्रुति ने फोन पर कान से ‘पीटीआई भाषा’ को बताया, ‘‘शारीरिक रूप से यह मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण था। यह चुनौतीपूर्ण है । ऐसा मैंने पहले कभी नहीं किया। यह एक शानदार पौराणिक फिल्म है और इसमें काफी मोड़ है।’’ तमिल स्टार कमल हा0सन की बेटी 31 वर्षीय अभिनेत्री फ्रेंच रिवेरा में फिल्म कार्निवाल के 70 वें सत्र में शिरकत कर रही है ।

अभिनेत्री ने बताया, ‘‘मैं काफी उत्साहित हूं। कान फिल्म महोत्सव में यह मेरा पहला अवसर है और महोत्सव में शामिल होने का इससे बेहतर अवसर मुझे नहीं मिला था। हम यहां अपनी फिल्म की घोषणा और शुरूआत करेंगे। यह मेरे और मेरी पूरी टीम के लिए काफी प्रतिष्ठा का विषय है।’’