वेस्टइंडीज टीम में वापसी को लेकर परेशान नहीं हैं सैमी

नयी दिल्ली,  डेरेन सैमी ने कहा है कि पिछले साल विश्व टी20 फाइनल के बाद वेस्टइंडीज बोर्ड को सार्वजनिक रूप से फटकारने का उन्हें कोई मलाल नहीं है जो अब तक उनका अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच बना हुआ है।

दो बार के विश्व टी20 विजेता कप्तान सैमी दुनिया भर की टी20 लीग में खेलने में व्यस्त हैं लेकिन अब भी वेस्टइंडीज क्रिकेट को लेकर चिंता करते हैं। वह सीमित ओवरों की टीम में चयन के लिए उपलब्ध हैं।

आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब टीम के सदस्य सैमी ने पीटीआई से कहा, ‘‘यह दुख की बात है कि मेरा अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच विश्व टी20 फाइनल था। मैं अब भी सीमित ओवरों के क्रिकेट में चयन के लिए उपलब्ध हूं लेकिन टीम में नहीं चुने जाने पर मैं परेशान नहीं होने वाला।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं अब भी दुनिया भर में विभिन्न लीग में खेल रहा हूं, अगर चुना गया तो मैं उपलब्ध हूं।’’ सैमी ने विश्व टी20 फाइनल के बाद विजेता की ट्राफी स्वीकार करने से पहले ईडन गार्डन्स में भावनात्मक स्पीच दी थी।

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड को सैमी का यह रवैया नागवार गुजरा जिसने उन्हें और ड्वेन ब्रावो जैसे खिलाड़ियों को फटकार लगाई। सेंट लूसिया के आलराउंडर सैमी को हालांकि इसका कोई मलाल नहीं है।