दिल्ली पर फिर धमाकेदार जीत दर्ज करने उतरेगी मुंबई इंडियंस मुंबई

मुंबई, लगातार पांच जीत के बाद आत्मविश्वास से ओतप्रोत मुंबई इंडियंस कल आईपीएल के मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स से खेलेगी तो उसका इरादा जीत की लय कायम रखने का होगा ।

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने 198 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब को आठ विकेट से हराया जिसमें जोस बटलर के 37 गेंद में 77 रन शामिल थे ।

आरेंज कैपधारी नीतिश राणा ने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है जो अभी तक इस सत्र में 255 रन बना चुके हैं । उन्होंने पंजाब के खिलाफ नाबाद 62 रन बनाये थे । रोहित के अलावा राणा, हार्दिक और कृणाल पंड्या , विकेटकीपर पार्थिव पटेल और बटलर भी फार्म में हैं।

मुंबई को लक्ष्य का पीछा करना ज्यादा पसंद है जिसने गुजरात लायंस, पंजाब और रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ बाद में बल्लेबाजी करते हुए जीत दर्ज की । मेजबान टीम के लिये सबसे अच्छी बात यह है कि वह एक बल्लेबाज पर निर्भर नहीं रही बल्कि सभी ने रन बनाये हैं ।

गुजरात लायंस के खिलाफ मुंबई के गेंदबाजों ने काफी रन दिये जो टीम प्रबंधन की चिंता का सबब होगा । टीम में लसिथ मलिंगा, आफ स्पिनर हरभजन सिंह, जसप्रीत बुमरा जैसे गेंदबाज हैं जो विरोधी टीम पर दबाव बनाने में सक्षम हैं ।

मलिंगा की जगह न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी को उतारा जा सकता है ।