पार्टी को मजबूत बनाये, मोदी सरकार के जन कल्याण कार्यक्रमों को जनता तक पहुंचाएं : अमित शाह

नयी दिल्ली,  भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से उन राज्यों में संगठन को मजबूत बनाने की दिशा में कार्य करने को कहा जहां उसकी पहुंच सीमित है। साथ ही उन्होंने पार्टी के स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सुशासन एवं लोक कल्याण से जुड़े कार्यो को जनता तक पहुंचाने का आहवान किया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अनुपस्थिति में भाजपा संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए शाह ने सांसदों से अगले कुछ दिनों के लिए निर्धारित कार्यो को चेहरे पर मुस्कान के साथ आगे बढ़ाने को कहा जिन कार्यो को पार्टी शीर्ष नेतृत्व ने निर्धारित किया है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज भाजपा मुख्यालय में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद झारखंड में एक समारोह में हिस्सा लेने के लिए रवाना हो गए।

भाजपा ने पार्टी की स्थापना दिवस छह अप्रैल से बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती 14 अप्रैल तक पार्टी सांसदों और अन्य नेताओं के लिए आठ दिनों के विशेष कार्यक्रमों की श्रृंखला तय की है।

ये कार्यक्रम विशेष तौर पर उन राज्यों एवं क्षेत्रों के लिए निर्धारित किये गए हैं जहां भाजपा 2014 के लोकसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पायी थी। भाजपा ने केंद्रीय मंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं के लिए कार्यक्रम तय किये हैं।