2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारी : प्रधानमंत्री ने भाजपा नेताओं से युवाओं को जोड़ने को कहा

नयी दिल्ली,  भाजपा संसदीय दल की बैठक में आज पार्टी के शीर्ष नेताओं ने 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की रणनीति का खाका खींचा जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भाजपा नेताओं से युवाओं को जोड़ने और उनके बीच पैठ बनाने को कहा।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि हाल के विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत के बाद 2019 में आसन्न लोकसभा चुनाव पार्टी के लिए अगली बड़ी चुनौती हंै।

उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम सामने आने के बाद आज पार्टी संसदीय दल की बैठक में पार्टी की जीत के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया गया और आगे की रणनीति का खाका पेश किया गया।

पार्टी ने दलितों तक पहुंच बनाने की कोशिश को जारी रखने पर जोर दिया जिनके बारे में माना जा रहा है कि उन्होंने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में काफी संख्या में भाजपा को वोट दिया है।

भाजपा ने तय किया है कि 14 अप्रैल को भीमराव अंबेडकर जयंती के मौके पर वह सप्ताह भर तक विभिन्न कार्यक्रम एवं समारोहों का आयोजन करेगी।

पार्टी प्रत्येक पंचायत और वार्ड में एक सप्ताह का कार्यक्रम आयोजित करेगी। वह छह अप्रैल को अपना स्थापना दिवस व्यापक रूप से मनायेगी जिसमें पार्टी के नेता और कार्यकता ‘स्वच्छ भारत’ अभियान में हिस्सा भी लेंगे।