जनता ने भाजपा की नीतियों, मोदी के नेतृत्व पर फिर मुहर लगायी : भाजपा

नयी दिल्ली,  विधानसभा चुनाव की मतगणना के रूझानों में उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड में बहुमत की ओर बढ़ने को भाजपा ने इसे पार्टी की नीतियों एवं मोदी के नेतृत्व पर जनता की मुहर करार दिया और कहा कि नोटबंदी, सर्जिकल स्ट्राइक पर जनता ने जवाब सुना दिया है।

भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता सैय्यद शाहनवाज हुसैन ने ‘भाषा’ से कहा कि देश की जनता ने भाजपा की नीतियों, अमित शाह की रणनीति और मोदी के नेतृत्व पर फिर मुहर लगायी है । विरोधी चाहे जो कुछ कह रहे थे लेकिन जमीनी स्तर पर लोगों में यह चर्चा थी कि बसपा और सपा को काफी देख लिया और इस बार भाजपा को मौका देना है जिसके लिए केंद्र में मोदी नीत सरकार का उदाहरण उनके सामने था । इसलिए उत्तरप्रदेश, उत्तरखंड में बहुमत मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा केंद्र में पिछले ढाई साल से सत्ता में है और विरोधियों ने हमारे उपर तरह तरह के आरोप लगाए । नोटबंदी और सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर अनेक प्रकार के दुष्प्रचार किये गए ।

हुसैन ने कहा कि जितना प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विरोधी दल निशाना बनायेंगे, दुष्प्रचार करेंगे, उसका जवाब देश की जनता देगी ।

उत्तरप्रदेश समेत विभिन्न राज्यों के विकास की सरकार की प्रतिबद्धता को दोहराते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि केंद्र के लिए प्रधानमंत्री ने बहुत कुछ किया है और जब प्रदेश में भाजपा सत्ता में आयेगी तो प्रदेश की खुशहाली के लिए पूरा जोर लगायेगी जैसा भाजपा शासित अन्य राज्यों में देखने को मिल रहा है।