उत्तरप्रदेश में लोक कल्याण संकल्प पत्र को संकल्प से लागू करेगी : योगी आदित्यनाथ

नयी दिल्ली, उत्तरप्रदेश में भाजपा की जबर्दस्त जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व और सरकार की नीतियों को देते हुए भाजपा के तेज तर्रार नेता योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पार्टी के लोक कल्याण संकल्प पत्र में जितनी बातें हैं उन्हें पूरा करने के लिए भाजपा नीत सरकार संकल्पित रहेगी।

भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की विशाल जीत की ओर बढ़ने का श्रेय केंद्र सरकार की योजनाओं, उपलब्धियों को, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रणनीति को जाता है।

उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहतन और मतदाताओं ने जाति, तुष्टीकरण की राजनीति से उपर उठकर राष्ट्रवाद और विकास के लिए वोट किया जो चुनाव परिणामों से पूरी तरह से स्पष्ट है। सरकार बनने के बाद राम मंदिर मुद्दे पर भाजपा के रख के सवाल पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पार्टी के लोक कल्याण संकल्प पत्र में जितनी बातें हैं उन्हें पूरा करने के लिए राज्य सरकार संकल्पित रहेगी।

राम मंदिर का मामला अदालत में होने की स्थिति में भाजपा सरकार इस विषय को किस तरह आगे बढ़ागए, इस पर उन्होंने केवल इतना कहा, ‘‘राम मंदिर निर्माण का रास्ताीाी निकलेगा।’’ योगी ने कहा, ‘‘ सरकार बनने के बाद पूरे राज्य में सुरक्षा प्रदान की जाएगी और अवैध बूचड़खानों को बंद किया जाएगा।’’